main page

'बिग बॉस' के फाइनल में सलमान, ऋतिक मचाएंगे धमाल

Updated 29 January, 2017 09:57:50 AM

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का फाइनल इस बार और भी भव्य

मुंबई: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का फाइनल इस बार और भी भव्य होगा जिसमें शो के होस्ट सलमान खान और मेहमान अभिनेता ऋतिक रोशन की प्रस्तुतियां हो सकती हैं। ऋतिक अपनी फिल्म ‘काबिल’ के प्रमोशन के लिए शो में आएंगे।

पिछले तीन महीने से अधिक समय से कलर्स टी.वी. पर चल रहे ‘बिग बॉस 10’ का अब आखिरी दौर है जिसमें कल अंतिम चार कंटेस्टेंट मनवीर गुर्जर, बानी जे, लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी की किस्मत का फैसला होगा। 

फाइनल में सलमान के साथ कुछ अन्य कलाकारों की धमाकेदार प्रस्तुतियां देखने को मिल सकती हैं.

सलमान अपने गानों ‘मेरा ही जलवा’, ‘आज की पार्टी’ आदि पर प्रस्तुति देंगे वहीं शो से बाहर हो चुके प्रतिभागी गौरव चोपड़ा, रोहन मेहरा, मोनालिसा, नीतिभा कौल, लोकेश कुमारी और नवीन प्रकाश भी प्रस्तुति देंगे। ये सभी केवल मंच पर नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में भी प्रस्तुति दे सकते हैं। 

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ की सफलता का जश्न मना रहे ऋतिक फिल्म की साथी अदाकारा यामी गौतम के साथ बिग बॉस के घर में फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट के साथ नाचते दिखेंगे। शो की आखिरी रात में टीवी कलाकारों मॉनी रॉय और करिश्मा तन्ना की भी प्रस्तुतियां हो सकती हैं।

उधर कलर्स पर ही आने वाले गायन के रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार्स’ के प्रचार के लिए गायक शंकर महादेवन भी बिग बॉस के फाइनल में दिखाई देंगे। फाइनल का प्रसारण कल कलर्स चैनल पर किया जाएगा।
 

:

Bigg Boss 10hrithik roshanSalman Khan

loading...