main page

नहीं रहीं ऋतिक रोशन की नानी, 91 की उम्र में निर्देशक जे ओम प्रकाश की पत्नी ने ली अंतिम सांस

Updated 17 June, 2022 08:12:21 AM

बाॅलीवुड के हैंडसम हंक यानि एक्टर ऋतिक रोशन के घर से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का निधन हो गया है।  इस दुखद खबर की पुष्टि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने की है। उन्होंने 91 की उम्र में 16 जून को मुंबई मेंअंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत का कारण उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं हैं। कथित तौर पर काफी समय से बिस्तर पर थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड के हैंडसम हंक यानि एक्टर ऋतिक रोशन के घर से एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि ऋतिक रोशन की नानी पद्मा रानी ओमप्रकाश का निधन हो गया है। इस दुखद खबर की पुष्टि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने की है। उन्होंने 91 की उम्र में 16 जून को मुंबई मेंअंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत का कारण उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याएं हैं। कथित तौर पर काफी समय से बिस्तर पर थीं। 

Bollywood Tadka

 गुरुवार शाम को उनकी मौत की खबरें आने लगीं। जब उनके दामाद और फिल्म निर्माता राकेश रोशन से संपर्क किया गया तो उन्होंने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, ‘दुर्भाग्य से खबर सच है। ओम शांति।’ उनका अंतिम संस्कार आज करीब 10 बजे विले पार्ले के श्मशान घाट पर किया जाएगा।

Bollywood Tadka

 पद्मा, फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश की पत्नी थीं, जो ऋतिक की मां पिंकी रोशन के पिता थे। पद्मा पिछले दो साल से रोशन परिवार के साथ रह रही थीं। वह उम्र से संबंधित बीमारियों से पीड़ित थी। पिंकी ने समय-समय पर बेड पर नजर आने वाली पद्मा के साथ तस्वीरें शेयर की थीं। ऋतिक भी अपनी नानी के काफी करीब थे और उनके साथ काफी प्यारा बॉन्ड शेयर करते थे।

Bollywood Tadka

जे ओमप्रकाश ने 1974 ने राजेश खन्ना की ‘आप की कसम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्हें 'अपना बना लो' , 'अपनापन ','आशा' ,'अर्पण (1983)' और 'आदमी खिलोना है' में जीतेंद्र के साथ काम करने के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

उन्होंने 'आई मिलन की बेला ','आस का पंछी', 'आए दिन बहार के' ,'आंखों में' और 'आया सावन झूम के' जैसी हिट फिल्मों को बनाया है। जे ओमप्रकाश ने 07 अगस्त 2019 को 93 की उम्र में अंतिम सांस ली थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Hrithik Roshanmaternal grandmotherPadma Rani OmprakashPasses AwayRakesh RoshanPinky RoshanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...