main page

ऋतिक रोशन के गाने पर छोटी सी बच्ची ने मचाया धमाल, अमेजिंग डांस देख एक्टर हुए हैरान, बोले 'क्या स्टार है!'

Updated 13 June, 2020 05:03:41 PM

एक्टर ऋतिक रोशन की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है। उनके फैंस अक्सर उनके गानों, डायलॉग्स की कॉपी करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसने ऋतिक तक को हैरान कर डाला। जी हां, एक्टर को हैरान कर देने वाली है ये छोटी सी बच्ची, जो उनके गाने पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं उनका ये डांस पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर ऋतिक रोशन की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है। उनके फैंस अक्सर उनके गानों, डायलॉग्स की कॉपी करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसने ऋतिक तक को हैरान कर डाला। जी हां, एक्टर को हैरान कर देने वाली है ये छोटी सी बच्ची, जो उनके गाने पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं उनका ये डांस पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

वायरल वीडियो में ये छोटी सी बच्ची ऋत‍िक रोशन की फिल्म वॉर के 'जय जय श‍िव शंकर' गाने पर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो को देख ऋतिक भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाए और उन्होंने लिखा 'क्या स्टार है.' लोग भी सोशल मीडिया पर उस बच्ची के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं और आगे शेयर कर रहे हैं। 
जानकारी के लिए बता दें इस बच्ची का नाम गीत कौर बग्गा है। ये यूट्यूब पर अक्सर अपने डांस की वीड‍ियोज शेयर करती हैं। गीत का कहना है कि वो बड़ी होकर डांसर बनना चाहती हैं।

 

Edited By: suman prajapati

hrithik roshansharesgirlamazingdancevideodancessongBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...