main page

गर्लफ्रेंड के साथ अर्जेंटीना में क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहें ऋतिक रोशन, सबा आजाद ने शेयर की फोटोज

Updated 28 July, 2023 01:24:30 PM

कपल अर्जेंटीना में क्वालिटी टाइम बिता रहा हैं।

मुंबई। ऋतिक रोशन  वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहें हैं, लेकिन इस बार वे अपनी रीसेंट गर्लफ्रेंड सबा आजाद के कारण लाइम लाइट में हैं। आपको बता दें कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन की उम्र में 12 साल का फर्क है। सबा आज़ाद एक इंडियन एक्ट्रेस, थिएटर डायरेक्टर और म्यूजिशियन हैं। उन्होंने इंडी फिल्म ‘दिल कबड्डी’ में मुख्य रागा के रूप में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। वह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मुझसे फ्रैंडशिप करोगे’ में अपनी प्रमुख भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka

ऋतिक रोशन और सबा आजाद अक्सर एक साथ नजर आतें हैं। किसी भी पार्टी या बॉलीवुड इवेंट में कपल एक साथ ही एंट्री करते हैं। दोनों के डेटिंग रयूमर्स के बीच सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के साथ प्यारी फोटोज शेयर की हैं। आपको बता दें कि कपल अर्जेंटीना में क्वालिटी टाइम बिता रहा हैं।

 

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ये फोटो शेयर की है, जिसमें वे ऋतिक रोशन  के साथ खुश नजर आ रहीं हैं। फोटो में कपल किसी कैफे में बैठा नजर आ रहा है। ऋतिक रोशन और सबा आजाद सेल्फी लेते हुए नजर आ रहें हैं।

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने 2000 में सुजैन खान के साथ शादी की थी। दोनों के दो बेटे ऋहान और ऋदान हैं। साल 2014 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने तलाक ले लिया था। एक्टर का नाम कंगना रनोत के साथ भी जुड़ चुका है और वे सबा आजाद के साथ रिलेशन में हैं।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Hrithik RoshanSaba Azadgirlfriendquality timeArgentinaphotos

loading...