main page

सुज़ैन खान ही नहीं, ऋतिक रोशन को भी हुआ था कोरोना! मां-बाप से दूर यहां थे आइसोलेट

Updated 14 January, 2022 01:49:50 PM

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस काफी तेजी से पैर पसार रहा है। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को कोरोना होने की खबर सामने आई थी। वहीं अब ऋतिक रोशन को भी कोविड-19 होने का पता चला है। हालांकि, अब वह बिलकुल ठीक हैं और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक पिछले कई दिनों से मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित अपने नए आलीशान फ्लैट में वक्त गुजार रहे हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में एक बार फिर कोरोना वायरस काफी तेजी से पैर पसार रहा है। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को कोरोना होने की खबर सामने आई थी। वहीं अब ऋतिक रोशन को भी कोविड-19 होने का पता चला है। हालांकि, अब वह बिलकुल ठीक हैं और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

 


एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक पिछले कई दिनों से मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित अपने नए आलीशान फ्लैट में वक्त गुजार रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वह अस्वस्थ थे। हालांकि अब ऋतिक की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।


एक सूत्र ने बताया कि वह अब ठीक हो गए हैं और अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। चार दिन पहले उनका टेस्ट नेगेटिव आया था।


बता दें, 3 दिन पहले ही ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने खुद के कोरोना  संक्रमित होने की जानकारी दी थी। हालांकि रिपोर्ट पॉजिटिव होते ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और लगातार जरूरी ऐतिहात बरत रही है।
 


Hrithik RoshantestedpositiveCOVID-19Sussanne KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...