main page

रितिक रोशन की वैनिटी वैन की एक दीवार है गणित इकवेशन से भरी, Photo आई सामने

Updated 12 November, 2019 02:27:11 PM

सुपरस्टार रितिक रोशन अपना हर किरदार निभाने के लिए जी-जान लगा देते है। ''सुपर 30'' की शूटिंग के दौरान, एक गणितज्ञ की मानसिकता को बेहतर समझने के लिए, रितिक रोशन की वैनिटी वैन की एक दीवार को रीडिजाइन किया गया था और उसे गणित के इकवेशन के साथ भरा गया था।

नई दिल्ली। सुपरस्टार रितिक रोशन अपना हर किरदार निभाने के लिए जी-जान लगा देते है। 'सुपर 30' की शूटिंग के दौरान, एक गणितज्ञ की मानसिकता को बेहतर समझने के लिए, रितिक रोशन की वैनिटी वैन की एक दीवार को रीडिजाइन किया गया था और उसे गणित के इकवेशन के साथ भरा गया था।

Bollywood Tadka

इस विशेष दीवार को फिल्म की शुरुआत में ही रीडिजाइन कर दिया गया था क्योंकि एक अभिनेता के दिनचर्या में वैनिटी वैन महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अभिनेता के करीबी सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया कि, "जो कोई भी उनकी वैनिटी वैन में कदम रखता है, यह विशेष दीवार उसका ध्यान अवश्य आकर्षित करती है।"

यह दीवार अभी भी वैसी ही है क्योंकि 'सुपर 30' अभिनेता के लिए बेहद खास फ़िल्म है। फिल्म अपनी मजबूत और प्रभावशाली कहानी के लिए देशभर में प्रशंसा बटोर चुकी है और ऋतिक को भी उनके किरदार के लिए प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया गया है।

'सुपर 30' में अपने साधारण लुक के बाद, रितिक को अपनी फिल्म 'वॉर' के लिए कठिन ट्रांस्फोर्मेशन से गुजरना पड़ा था और आनंद से कबीर में उनके परिवर्तन ने सम्पूर्ण दुनियां को आश्चर्यचकित कर दिया था।

'सुपर 30' और 'वॉर’ दोनों ही बॉक्स ऑफिस सुपरहिट रही है और वॉर अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए है।

बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर हिट के साथ, हम यह निश्चित रूप से कह सकते हैं कि 'सुपर 30' में अपने कम्फर्ट जोन से कुछ अलग करने से ले कर वॉर में एक विपरीत भूमिका के साथ, अभिनेता ने यह सुनिश्चित किया है कि दोनों फिल्में समान रूप से सफल रहें और यह केवल एक सुपरस्टार ही कर सकता है! निस्संदेह, ऋतिक रोशन 2019 में सबसे लाभदायक अभिनेताओं में से एक है!

: Chandan

hritik roshanvanity vanbollywood gossipsरितिक रोशनवैनिटी वैनबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया

loading...