main page

ऋतिक रोशन ने स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए वॉर 2 बीटीएस साझा किया

Updated 26 February, 2024 01:07:37 PM

रविवार, 25 फरवरी को, ऋतिक रोशन ने प्रतिभाशाली स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया , जो धूम 2 में अपने पहले सफलता  के बाद से उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व को आकार देने में सहायक रही हैं। बैंग बैंग, वॉर और अब आने वाली  वॉर 2 सहित विभिन्न फिल्मों में रोशन के लुक का जादू छाया रहा।

मुंबई: रविवार, 25 फरवरी को, ऋतिक रोशन ने प्रतिभाशाली स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया , जो धूम 2 में अपने पहले सफलता  के बाद से उनके ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व को आकार देने में सहायक रही हैं। बैंग बैंग, वॉर और अब आने वाली  वॉर 2 सहित विभिन्न फिल्मों में रोशन के लुक का जादू छाया रहा।

Bollywood Tadka

अपनी हार्दिक इंस्टा स्टोरी में, रोशन ने अपनी स्टाइलिंग विशेषज्ञता के माध्यम से उनके व्यक्तित्व के एक अनछुए आयाम को स्क्रीन पर लाने के लिए श्रॉफ अदजानिया को धन्यवाद दिया। ऋतिक ने लिखा, "केवल एक को जन्मदिन की शुभकामनाएं! दूसरे को बाहर लाने के लिए धन्यवाद :) आने वाला वर्ष सुपरसोनिक हो! प्यार "

Bollywood Tadka

जैसा कि प्रशंसक बेसब्री से वॉर 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, बीटीएस वीडियो के साथ ऋतिक रोशन की जन्मदिन की शुभकामना ने उनके फोल्लोवेर्स के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।
Bollywood Tadka

ऋतिक ने हाल ही में सिद्धार्थ आनंद की फाइटर में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म ने सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक 1 महीना पूरा कर लिया है।

फाइटर की रिलीज के तुरंत बाद, ऋतिक वॉर 2 की तैयारी में लग गए। अभिनेता एजेंट कबीर की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, YRF की वॉर 2 14 अगस्त 2025 को रिलीज़ होने वाली है।

Content Writer: Smita Sharma

Hrithik RoshanAnaita Shroff AdajaniabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...