main page

'मां दुर्गा जैसी शक्ति मिले' ऋतिक रोशन ने फैंस को दी  नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं

Updated 16 October, 2023 02:31:57 PM

जैसे ही नवरात्रि का त्योहार शुरू हुआ, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और ऑफ-स्क्रीन अपने आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने इस शुभ त्योहार के पहले दिन को चिह्नित करने के लिए एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया।

मुंबई:  जैसे ही नवरात्रि का त्योहार शुरू हुआ, बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों और अनुयायियों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।  अपनी करिश्माई ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और ऑफ-स्क्रीन अपने आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने इस शुभ त्योहार के पहले दिन को चिह्नित करने के लिए एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया।

Bollywood Tadka

वीडियो में, वॉर फिल्म के चुंबकीय अभिनेता ने अपनी हार्दिक शुभकामनाएं साझा करते हुए, नवरात्रि की पहली रात के महत्व पर जोर देते हुए, एक उज्ज्वल मुस्कान प्रदर्शित करते हुए गर्मजोशी दिखाई।  ऋतिक रोशन ने अपनी सच्ची प्रार्थना करते हुए आशा व्यक्त की कि हर किसी को नवरात्रि के शुभ नौ दिनों के दौरान अजेय देवी दुर्गा के समान शक्ति और लचीलापन मिलेगा।  वह कहते हैं, "आज नवरात्रि की पहली रात है और मैं तहे दिल से प्रार्थना करता हूं कि अगले 9 दिन हमारे लिए मां दुर्गा की तरह शक्ति और लचीलापन लेकर आएं। आप सभी को नवरात्रि की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! ढेर सारा प्यार!"

 

 वीडियो को प्रशंसकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया है, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके हार्दिक संदेश के लिए आभार व्यक्त किया है।  जैसे ही नवरात्रि के नौ दिन सामने आते हैं, ऋतिक रोशन का संदेश सभी के लिए एक साथ आने, त्योहार की खुशियाँ अपनाने और सबसे महत्वपूर्ण बात, प्यार और सकारात्मकता फैलाने के लिए एक प्रेरणा के रूप में कार्य करता है।

Content Writer: Smita Sharma

Hrithik RoshanwishesfansHappy NavratriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...