main page

प्लेन क्रैश हादसे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, लिखा 'या अल्लाह रहम कर, अब हम थक गए हैं..'

23 May, 2020 04:47:05 PM

शुक्रवार रात पाकिस्तान के कराची में एक यात्री प्लेन उतरने से पहले ही क्रैश हो गया। ये हादसा बहुत ही खतरनाक हुआ है और हादसे में कई लोगों का काफी जानी-माली नुकसान हुआ है। अब इस दुर्घटना पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुमैमा मलिक का रिएक्शन सामने आया है और हादसे में जान गंवा चुके लोगों को श्रद्धांजलि दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शुक्रवार रात पाकिस्तान के कराची में एक यात्री प्लेन उतरने से पहले ही क्रैश हो गया। ये हादसा बहुत ही खतरनाक हुआ है और हादसे में कई लोगों का काफी जानी-माली नुकसान हुआ है। अब इस दुर्घटना पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस हुमैमा मलिक का रिएक्शन सामने आया है और हादसे में जान गंवा चुके लोगों को श्रद्धांजलि दी है।

Bollywood Tadka

हुमैमा ने ट्वीट करते हुए लिखा, प्लेन क्रेश होने का यह दुखद समाचार सुनकर काफी दुख हो रहा है,  पीड़ितों के परिवार को अल्लाह सब्र दे.. या अल्लाह रहम कर।

एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में लिखा, "अल्लाह जी हम थक गए हैं, अब बस करें, हम इंसान इतने हिम्मत वाले नहीं।"


बता दें, ये दुर्घटना मलिर के मॉडर्न कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में हुई है। इसके कारण कई लोगों के घरों में आग लग गई, दुर्घटनास्थल पर धूंए के बड़े-बड़े गुब्बार देखने को मिले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस प्लेन में 99 यात्री और 8 क्रू मेंबर थे।


humaima malickreactpakistan plane crashaccidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...