main page

Humorously Yors Season 3 Review : कॉमेडी के जरिए कॉमेडियन के जीवन संघर्ष की कहानी

Updated 26 December, 2023 01:54:42 PM

यहां पढ़ें कैसै है ह्यूमरसली योर्स सीजन 3

सीरीज: ह्यूमरसली योर्स सीजन 3 (Humorously Yours season3) 
निर्देशक: अनंत सिंह भाटू (Anant Singh 'Bhaatu) 
स्टारकास्ट: राशिका दुग्ग्ल, विपुल गोयल, अभिषेक बनर्जी, साहिल वर्मा, अनुभव बस्सी, जॉनी लीवर, राकेश बेदी, साहिल वर्मा, हर्ष गुजराल (Rasika Dugal, Vipul Goyal, Abhishek Banerjee, Sahil Verma, Anubhav Bassi, Johny Lever, Rakesh Bedi, Harsh Gujral 
रेटिंग : 3

ह्यूमरसली योर्स सीजन 3: ह्यूमरसली योर्स 3, जिसमें विपुल गोयल, रसिका दुग्गल और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं, ज़ी5 पर अपने ऩए सीज़न के साथ वापस आ गया है। वेब शो के लेटेस्ट एपिसोड स्टैंड-अप कॉमेडियन के महत्वाकांक्षी अमेरिकी दौरे के इर्द-गिर्द घूमते हैं। 'ह्यूमरसली योर्स' का सीज़न 3 कहानी में एक बदलाव का प्रतीक है, जो कॉमेडी की चकाचौंध से दूर विपुल गोयल के जीवन पर एक अंतरंग नज़र डालता है।

कहानी
टीवीएफ के 'ह्यूमरसली योर्स' के तीसरे सीजन में स्टैंड-अप कॉमेडियन विपुल गोयल के उतार-चढ़ाव भरे लेकिन मनोरंजक जीवन को दिखाया है। विपुल गोयल ने नायक के रूप में अपनी भूमिका को कुशलता के साथ दोहराया है, सीरीज के नए एपिसोड्स में दिखाया है कि विपुल और उनकी और पत्नी काव्या (रसिका दुग्गल) 'सपनों का शहर' मुंबई में अपने बड़े घर में शिफ्ट हो गए हैं। उनके सपनों का घर बड़ी कीमत के साथ आता है। अब, यह कपल न केवल एक आरामदायक जीवन जीने की कोशिश कर रहा है। लेकिन विपुल अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक संघर्षों से घिरा हुआ है क्योंकि वह अपने करियर में हंसी को जारी रखने का प्रयास करता है। विपुल का स्टैंड-अप कॉमेडियन का करियर कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिसकी वजह से वह अमेरिका जाने का प्लान बनाता है। क्या वह अब "अंतर्राष्ट्रीय स्टैंड-अप सनसनी' विपुल गोयल बन जाएगा या भाग्य की कुछ और ही प्लानिंग है? यह जानने के लिए ह्यूमरसली योर्स सीज़न 3 देखें।


एक्टिंग
विपुल गोयल ने शो में खुद का किरदार निभाया है अपने किरदार को भी उन्होंने पूरी ईमानदारी से निभाया हैं। काव्या के रूप में रसिका ने हमेशा की तरह दमदार एक्टिंग की है। वह अपने कामकाजी जीवन और घर को संभालने वाली मजबूत, स्वतंत्र महिला के रूप में खुद को पूरी तरह से ढाल लेती हैं। साथ ही रसिका और विपुल की केमेस्ट्री देखने को मिली हैं। भुशी के रूप में अभिषेक बनर्जी ने मजाकिया रोल को बेहद अच्छे ढंग से निभया है। यह शो में हमारे पसंदीदा पात्रों में से एक है। भुशी का किरदार विपुल के साथ आनंददायक गतिशीलता पैदा करते हुए सैडनेस को भी और आनंददायक बनाता है। वहीं, साहिल वर्मा, मंगर लांबा, और अनुभव सिंह बस्सी, जॉनी लीवर और हर्ष गुजराल की अतिथि भूमिकाएँ सीज़न की समग्र अपील को बढ़ाती हैं।

निर्देशन
निर्देशक अनंत सिंह 'भाटू' एक सक्षम टीम का नेतृत्व करते हैं जो हास्य, हल्केपन और वास्तविकता के स्पर्श के साथ एक आकर्षक शो तैयार करती है। 33 मिनट के एपिसोड पंच लाइनों और मजेदार किस्सों से भरे हुए हैं जो विपुल के ऑफ-स्टेज जीवन की झलक के साथ सहजता से जुड़े हुए हैं। सीरीज में आपको कॉमेडी, कहानी, जीवन संघर्ष सभी का मेल देखने को मिलेगा।

Content Editor: Varsha Yadav

vipul goyaljohnny leveranubhav singh bassiHumorously YoursHumorously Yours showHumorously Yours reviewHumorously Yours Season 3

loading...