main page

'हनीमून पर पत्नी ने पहने अश्लील कपड़े' वकील ने बताई तलाक होने की अजीबोगरीब वजहें, लिस्ट देख पकड़ लेंगे सिर

Updated 18 October, 2023 03:26:51 PM

कपल्स में लड़ाई-झगड़े होना काफी आम है। कहा जाता है कि नाराजगी और झगड़ों की वजह से रिश्ते में प्यार बरकरार रहता है। वहीं शादी को सात जन्मों का रिश्ता माना जाता है लेकिन आपसी मनमुटाव, वैचारिक मतभेद और अन्य कारणों से यह रिश्ता कुछ ही दिनों बाद टूट जाता है।

मुंबई:  कपल्स में लड़ाई-झगड़े होना काफी आम है। कहा जाता है कि नाराजगी और झगड़ों की वजह से रिश्ते में प्यार बरकरार रहता है। वहीं शादी को सात जन्मों का रिश्ता माना जाता है लेकिन आपसी मनमुटाव, वैचारिक मतभेद और अन्य कारणों से यह रिश्ता कुछ ही दिनों बाद टूट जाता है।

Bollywood Tadka

बीते कुछ सालों से भारत में तलाक के मामले काफी तेजी से बढ़ने लगे हैं। मुंबई स्थित एक वकील और कंटेंट क्रिएटर तान्या अप्पाचू कौ ने कुछ अजीब वजह बताईं हैं, जिनकी वजह से आजकल कपल्स तलाक चाहते हैं और उनकी यह लिस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Bollywood Tadka
कौल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि इसका एक कारण यह था कि पत्नी अपने हनीमून के दौरान "अश्लील तरीके" से कपड़े पहनती थी। उन्होंने एक और कारण यह भी बताया कि पति संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे और उन्हें पर्याप्त समय नहीं देते थे।

 

Bollywood Tadka

'पत्नी ने पति के पैर छूने से इनकार कर दिया' और 'पत्नी को खाना बनाना नहीं आता और बिना नाश्ता किए काम पर जाना पड़ा' ये कुछ और कारण थे जो अब उसकी वायरल रील में बताए गए हैं। 

Bollywood Tadka

इस बीच, एक अन्य महिला ने शिकायत की 'उसका पति 'बहुत अधिक प्यार और केयर करता है और बिल्कुल भी झगड़ा नहीं करता है।' 


 

Content Writer: Smita Sharma

lawyerdivorcesOffbeat

loading...