main page

IAS अभिषेक सिंह और हार्डी संधू का हिट 'याद आती है' का है वास्तविक जीवन से ये जुड़ाव

Updated 04 April, 2023 05:29:25 PM

आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा अभिनीत और हार्डी संधू द्वारा गाए गए संगीतमय मास्टरपीस 'याद आती है' को दिल छू लेने वाले संगीत के रूप में और अभिषेक के शानदार प्रदर्शन की जमकर सराहना की जा रही है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह द्वारा अभिनीत और हार्डी संधू द्वारा गाए गए संगीतमय मास्टरपीस 'याद आती है' को दिल छू लेने वाले संगीत के रूप में और अभिषेक के शानदार प्रदर्शन की जमकर सराहना की जा रही है। इस गीत ने लाखों लोगों के दिल को छूआ है और जमकर इस रचना पर प्यार और स्नेह बरसाया है। यह गीत उन पुलिस अधिकारियों को समर्पित है, जिन्होंने कर्तव्य के दौरान अपने प्रियजनों को खो दिया। इसके अलावा, अभिषेक के पास 'याद आती है' के संबंध में अपने जीवन से साझा करने के लिए एक और दिलचस्प मनोरंजक कहानी है। 

अभिषेक सिंह ने बताया, “पुलिस अधिकारियों को ड्यूटी के दौरान काफी गंभीर खतरों का सामना करना पड़ता है।  मेरे पिता जो एक पुलिस अधिकारी के रूप में कार्यरत थे, एक बार बुंदेलखंड क्षेत्र के सुदूर गाँव में तैनात थे।  हम सभी एक साथ रहते थे लेकिन एक परिवार के रूप में हम उन खतरों से अनजान थे जो उन्होंने झेले थे। जब वह अपने कर्तव्य के तहत अपना काम कर रहे थे उस दौरान उन्हें एक कठोर डाकू नेता द्वारा धमकी दी गई कि वह चल रही आपराधिक गतिविधियों में पीछे हट जाए और हस्तक्षेप न करे नही तो पूरे परिवार की सुरक्षा के लिए गंभीर परिणाम झेलना पड़ेगा, लेकिन मेरे पिता निडर होकर देश की सेवा करते रहे। 'याद आती है' एक पुलिस अधिकारी की ऐसी ही कहानी को पेश करती है।

यह कहानी हमारे अधिकारियों द्वारा हमारे समाज में शांति और तालमेल को बनाए रखने के लिए किए गए उत्कृष्ट कार्य के लिए सामना किए गए जोखिमों की गवाही के रूप में है। 'याद आती है' वास्तव में हमारे बहादुर पुरुषों और महिलाओं के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में है जो देश की सेवा करना जारी रखते हैं। अभिषेक सिंह के शानदार अभिनय के साथ दिल को छू लेने वाली गीत निसंदेह एक उत्कृष्ट रचना है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

IAS officerAbhishek SinghHarrdy Sandhumusical hitYaad Aati Haireal life connection

loading...