main page

मां बनने के बाद पहली बार बेटे संग आउटिंग पर निकलीं इलियाना डिक्रूज, फैंस के साथ शेयर की झलक

Updated 14 October, 2023 10:45:44 AM

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज 1 अगस्त को बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की मां बनी थी, जो कि अब दो महीने से ज्यादा का हो गया है। इलियाना अपने नन्हें बेटे के साथ क्वालिटी समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मां बनने के बाद पहली बार अपने बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज 1 अगस्त को बेटे कोआ फीनिक्स डोलन की मां बनी थी, जो कि अब दो महीने से ज्यादा का हो गया है। इलियाना अपने नन्हें बेटे के साथ क्वालिटी समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस मां बनने के बाद पहली बार अपने बेटे के साथ आउटिंग पर निकलीं, जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।
 Bollywood Tadka


इलियाना डिक्रूज ने बेटे संग फर्स्ट आउटिंग की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है और साथ ही एक बहुत प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि इलियाना अपने बेटे को बेबी स्ट्रॉलर में लेकर घुमाने निकली हैं और उस पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'बेबी और मां का साथ में पहला लंच आउटिंग।'

काम की बात करें तो इलियाना डिक्रूज 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'रेड', 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'बिग बुल' में देखा गया था, जो 2021 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा उन्हें आखिरी बार 'सब गजब' म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया था।  

Content Writer: suman prajapati

Ileana DCruzsharesglimpsefirst outingsonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...