main page

समंदर किनारे आराम फरमाती दिखीं बर्फी गर्ल, चर्चा में हैं इलियाना की वेकेशन की ये तस्वीरें

Updated 26 February, 2020 01:21:15 PM

''बर्फी गर्ल'' इलियाना डिक्रूज अपने हॉट और बोल्ड अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बोल्ड एंड ब्यूटीफुल दिवा को अच्छे से पता हैं कि फैंस का ध्यान कैसे खींचना है।

मुंबई: 'बर्फी गर्ल' इलियाना डिक्रूज अपने हॉट और बोल्ड अंदाज की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। बोल्ड एंड ब्यूटीफुल दिवा को अच्छे से पता हैं कि फैंस का ध्यान कैसे खींचना है।

Bollywood Tadka

इलियाना इन दिनों वेकेशन पर हैं। इस वेकेशन ट्रिप की तस्वीरें एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टा पर शेयर कर रही है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में वह समंदर किनारे झूले पर आराम फरमाती दिख रही हैं। ब्लैक बिकिनी और स्कर्ट में इलियाना काफी बोल्ड लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इलियाना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना आखिरी बार फिल्म 'पागलपंती' में नजर आईं थीं।  इस फिल्म में उनके साथ उर्वशी रौलेता, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और पुलकित सम्राट जैसे कई स्टार्स थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। फिलहान इलियाना फिल्मों से दूर अपनी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Ileana D Cruzvacationpicturesviralsocial siteBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...