main page

ग्लैमरस अंदाज में पति एंड्रीयू के साथ स्पाॅट हुईं इलियाना, तस्वीरें आईं सामने

Updated 30 September, 2018 12:41:30 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को हाल ही में पति एंड्रीयू नीबोन के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।  इलियाना इन दिनों मुंबई में एंड्रयू के साथ हैंगआउट करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को हाल ही में पति एंड्रीयू नीबोन के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।  इलियाना इन दिनों मुंबई में एंड्रयू के साथ हैंगआउट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में इलियाना व्हाइट टाॅप और ब्लैक प्लाजो पहने स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इस दौरान दौनों गाड़ी में बैठे नजर आए। इससे पहले दोनों को डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया था। 

Bollywood Tadka

इलियाना एंड्रीयू नीबोन के साथ काफी सीरीयस रिलेशन में हैं जिसका गवाह है इनका सोशल मीडिया अकाउंट देता है। इलियाना को इंस्ट्ग्राम देखे तो उन्होंने अपनी ज्यादातर तस्वीरों का क्रेडिट नीबोन को ही दिया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं नीबोन का इंस्टाग्रम देखें तो पूरा का पूरा इलियाना की खूबसूरत तस्वीरों से सजा हुआ है।इलियाना और नीबोन की लव स्टोरी पहली नजर का प्यार बताया जाता है। कई सालों ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नीबोन ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर हैं। दोनों का रिश्ता बॉलीवुड में किसी से छिपा नहीं है। कुछ साल पहले एक अवॉर्ड सेरेमनी में साथ दिखाई देने के बाद इनका रिश्ता और चर्चित हो गया था।

Bollywood Tadka

: Neha

ileana dcruzspottedaustralianhusbandandrew kneebone

loading...