main page

रूमर्ड गर्लफ्रेंड और बेटी संग आइरा-नूपुर की शादी में शामिल हुए इमरान खान, दुल्हन के साथ लेखा ने लूटी महफिल

Updated 05 January, 2024 01:56:51 PM

सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान 3 जनवरी को ऑफिशियली मंगेतर नूपुर शिखरे की हो गई हैं। दोनों ने खास दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी के बीच अपनी शादी रजिस्टर की। कपल की शादी में आमिर के भांजे इमरान खान ने भी अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा संग शिरकत की थी। इस दौरान उनकी बेटी इमारा भी साथ नजर आईं,

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान 3 जनवरी को ऑफिशियली मंगेतर नूपुर शिखरे की हो गई हैं। दोनों ने खास दोस्तों और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी के बीच अपनी शादी रजिस्टर की। कपल की शादी में आमिर के भांजे इमरान खान ने भी अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा संग शिरकत की थी। इस दौरान उनकी बेटी इमारा भी साथ नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

Bollywood Tadka
आइरा खान की कजिन Zayn ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ इनसाइड फोटोज शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में इमरान अपनी गर्लफ्रेंड और बेटी इमारा के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान लेखा स्काईब्लू शिमरी लहंगे में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।


Bollywood Tadka

वह अपने कैमरे में एक्टर और उनकी बेटी के साथ फोटो क्लिक कर रही हैं। अन्य तस्वीरों में लेखा अकेले ही गजब पोज देती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)



बता दें, इमरान रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा वॉशिंगटन एक साउथ एक्ट्रेस हैं और दोनों कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें, इमारा, इमरान और अवंतिका की बेटी हैं। हालांकि, इमरान और अवंतिका का कई साल पहले तलाक हो गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Imran KhanattendIra KhanNupur ShikhareweddingrumoredgirlfriendLekhadaughterImaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...