main page

'लव आज कल' का फर्स्ट पोस्टर आउट, कार्तिक के पीठ पर लेटी दिखीं सारा

16 January, 2020 02:09:47 PM

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर ''लव आज कल'' का फर्स्ट लुक पोस्टर आ चुका है। इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के नाम को लेकर पिछले दिनों काफी दिनों से कंफ्यूजन थी, जो अब साफ़ हो गई है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर 'लव आज कल' का फर्स्ट लुक पोस्टर आ चुका है। इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के नाम को लेकर पिछले दिनों काफी दिनों से कंफ्यूजन थी, जो अब साफ़ हो गई है। डायरेक्टर ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया और यह उनकी दूसरी फिल्मों की तरह ही प्यार से भरा है। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

Bollywood Tadka, Love Aaj Kal First Look

पोस्टर को फिल्म की स्टारकास्ट सहित डायरेक्टर इम्तियाज अली ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पोस्टर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है जिसकी वजह कार्तिक और सारा का लुक है। इम्तियाज अली ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया और लिखा, “मिलिए वीर और ज़ो से, उनको एक खास मूमेंट में क्लिक किया गया है। है ना? #LoveAajKal। "

Bollywood Tadka, Love Aaj Kal First Look

फिल्म के पोस्टर में वीर और ज़ो रियल मूमेंट में दिख रहे हैं। कार्तिक अपनी आंखे बंद कर लेटे हुए हैं, जबकि सारा उदासी और गहरी सोच में दिख रही हैं। पोस्टर फ्रेश मूड में हैं, क्योंकि इसमें सुबह की धूप दिख रही है। पोस्टर में जो बात ध्यान देने लायक है वह है टाइटल के पास 2020 और 1990 का उल्लेख। अनुमान यह लगाया जा रहा है कि हो सकता है फिल्म 1990 और 2020 के बीच की समय सीमा में ट्रेवल करेगी। 

Bollywood Tadka,Love Aaj Kal First Look

पहले फिल्म का टाइटल 'आज कल' था, लेकिन फाइनली यह 'लव आज कल' हो गया है। इम्तियाज ने 2009 में इसी नाम की फिल्म को भी डायरेक्ट किया था, इसमें दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान ने अभिनय किया है। इसके बाद फिर वही शीर्षक क्यों? इस बात को तो केवल इम्तियाज ही समझा सकते हैं। फिल्म को प्रोड्यूस दिनेश विजान कर रहे हैं। फिल्म 14 फरवरी, 2020 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।


Love Aaj Kal First PosterSara Ali KhanKartik AryanImtiyaz AliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...