main page

इम्तियाज अली की 'अमर सिंह चमकिला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर होगी प्रीमियर

Updated 26 February, 2024 12:17:04 PM

Netflix पर इम्तियाज अली के नवीनतम निर्देशकीय दृश्य, अमर सिंह चमकिला के साथ एक सिनेमाटिक अनुभव के लिए तैयार रहें! 12 अप्रैल को प्रीमियर होने वाली फिल्म, पंजाब के मूल संगीतकार अमर सिंह चमकिला की असुनी कहानी को चित्रित करती है, जिन्हें अक्सर “पंजाब के एलविस प्रेस्ली” के रूप में संदर्भित किया गया है।

नई दिल्ली। Netflix पर इम्तियाज अली के नवीनतम निर्देशकीय दृश्य, अमर सिंह चमकिला के साथ एक सिनेमाटिक अनुभव के लिए तैयार रहें! 12 अप्रैल को प्रीमियर होने वाली फिल्म, पंजाब के मूल संगीतकार अमर सिंह चमकिला की असुनी कहानी को चित्रित करती है, जिन्हें अक्सर “पंजाब के एलविस प्रेस्ली” के रूप में संदर्भित किया गया है।

यह फिल्म असली स्थानों पर शूट की गई है, और दर्शकों को पंजाब के लोक संगीत की जीवंत और तालमय दुनिया में ले जाने का वादा करती है, जहां चमकिला की आवाज कभी धारावाहिक आवाज में गूंजती थी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी अमरजोत, चमकिला की पत्नी और गायन साथी के रूप में अभिनय कर रही हैं।

महान संगीतकार एआर रहमान फिल्म के लिए संगीत को देख रहे हैं और इरशाद कामिल गीतों को लिख रहे हैं, तो दर्शकों को एक बार फिर रहमान - इम्तियाज - इरशाद के सहयोग का जादू देखने को मिलेगा। उत्साह को बढ़ाते हुए, दोनों दिलजीत और परिणीति ने कुछ गानों के लिए अपनी आवाज दी है! पहली बार, फिल्म में जीवंत संगीत रिकॉर्डिंग्स को स्थानों पर किया गया है, जो हर क्षण की कड़कता और उत्साह को कैप्चर करता है जब दिलजीत और परिणीति अखाड़ों में लाइव गाते हैं।

फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सिलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स द्वारा किया जाता है। फिल्म का संगीत सारेगामा पर है।

अप्रैल 12 को Netflix पर विशेष रूप से प्रीमियर होने वाली अमर सिंह चमकिला को देखें।

साधन 
मुख्य भूमिका: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा
निर्देशन: इम्तियाज अली
संगीत: ए आर रहमान
गीत: इरशाद कामिल
लेखन: इम्तियाज अली और साजिद अली
निर्माता: मोहित चौधरी, सिलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स

Content Editor: Jyotsna Rawat

NetflixImtiaz AliAmar Singh Chamkilapremierefilm

loading...