main page

अमृता प्रीतम की कहानी में ये एक्ट्रेस निभाएंगी फिल्म में अहम किरदार

Updated 06 February, 2020 04:44:31 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ''थप्पड़'' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं हाल ही में तापसी ने बताया है कि वो अमृता प्रीतम की बायोपिक में उनके किरदार में नजा आना चाहती हैं।

नई दिल्ली। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हमेशा हर प्रोजेक्ट के साथ एक बेहतरीन किरदार स्क्रीन पर उतारा है। फिल्म 'थप्पड़' के साथ, निर्माताओं ने एक बार फिर से एक महत्वपूर्ण विषय पर हंगामा खड़ा कर दिया है जिसके डायलॉग, थप्पड़। बस इतनी सी बात? ने सभी का दिल जीत लिया है। वहीं, अब उड़ती खबरों की मानें तो, अमृता प्रीतम की बायोपिक में तापसी मुख्य भूमिका निभाना चाहतीं है। 

 

तापसी ने शेयर किया था ये पोस्ट
तापसी ने पिछले साल महान लेखक-कवि अमृता प्रीतम के हवाले से पोस्ट किया था। अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था,When a man denies the power of women, he is denying his own subconscious

अमृता प्रीतम की बॉयोपिक का हिस्सा बनना चाहती हैं तापसी
 'थप्पड़' में अमृता नामक उनके किरदार और बायोपिक का हिस्सा बनने की इच्छा के साथ, अभिनेत्री ने हमेशा बड़े पर्दे पर दमदार किरदार पेश किए है।

 

'थप्पड़' का ट्रेलर है बेहद जबरदस्त
ट्रेलर को जबरदस्त सराहना मिल रही है। अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार द्वारा निर्मित और तापसी पन्नू द्वारा अभिनीत 'थप्पड़' 28 फरवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है और पूरा देश फिल्म रिलीज की प्रतीक्षा कर रहा है।



इसे इस वर्ष की पिंक कहना सही होगा जिसके साथ अनुभव सिन्हा अपनी तीसरी हैट्रिक दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार है। 'मुल्क' और 'आर्टिकल 15' जैसी फिल्मों की विरासत के साथ, 'थप्पड़' के साथ एक अन्य विषय को सार्वजनिक दायरे में पेश किया जाएगा, जहां डायलॉग, 'थप्पड़', बस इतनी सी बात?' सबसे गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए तैयार है।

: Chandan

taapsee pannuAmrita Pritambollywood gossipsbollywood

loading...