main page

पंजाब में शाहरुख खान की 'डंकी' देखने ट्रैक्टरों पर सवार हो सिनेमाघर पहुंचे फैंस, देखें वीडियो

Updated 27 December, 2023 02:48:23 PM

राजकुमार हिरानी की डंकी दुनिया भर में छाई है। फिल्म को लोगों से, खास कर के फैमिली ऑडियंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। हालांकि, फिल्म का क्रेज पंजाब में कुछ ज्यादा ही है, जहां से फिल्म की असल कहानी शुरू होती है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राजकुमार हिरानी की डंकी दुनिया भर में छाई है। फिल्म को लोगों से, खास कर के फैमिली ऑडियंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। हालांकि, फिल्म का क्रेज पंजाब में कुछ ज्यादा ही है, जहां से फिल्म की असल कहानी शुरू होती है।

 

जी हां, सही सुना आपने, क्योंकि शाहरुख की डंकी देखने के लिए पंजाब में ट्रैक्टरों से सिनेमाघरों लोग पहुंच रहे है और ये नजारा वाकई बहुत शानदार है। फिल्म पंजाबी परिवारों के लिए इन छुट्टियों के मौसम में देखने के लिए एक बेहतरीन उपहार के रूप में आई है। यह फिल्म वास्तव में साल की एक फील-गुड फिल्म बनकर उभरी है। डंकी अब बड़े हॉलों और मल्टीप्लेक्सों में परिवारों के लिए पसंदीदा फिल्म बन गई है, खासकर छुट्टियों के मौसम में, यह सभी के लिए एक साथ एंजॉय करने के लिए एक पऱफेक्ट फिल्म है।

 

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी अब बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।

Content Editor: Varsha Yadav

Punjab AudienceShahrukh KhanPunjab FanDunky MovieRajkumar Hirani

loading...