main page

दादी के साथ योगा करती दिखीं इनाया, पापा कुणाल ने शेयर की तस्वीर

Updated 21 June, 2019 05:51:50 PM

आज दुनियाघर में ''अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस'' मनाया जा रहा है। इस दिन को बॉलीवुड सितारे भी बड़े ही अलग अंदाज में मनाते दिखाई देते हैं। आज के खास दिन पर बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक योगा कर रहे है। हाल ही में कुणाल खेमू ने योगा दिवस के मौके पर बेटी इनाया नाओमी खेमू की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: आज दुनियाघर में 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' मनाया जा रहा है। इस दिन को बॉलीवुड सितारे भी बड़े ही अलग अंदाज में मनाते दिखाई देते हैं। आज के खास दिन पर बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक योगा कर रहे है। हाल ही में कुणाल खेमू ने योगा दिवस के मौके पर बेटी इनाया नाओमी खेमू की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में इनाया अपनी दादी को देख योगा आसन कर रही हैं। फोटो में इनाया बेहद ही क्यूट लग रही है। फोटो में इनाया की दादी योग कर रही हैं। दादी की देखादेखी इनाया खेमू भी वहीं आसन करने की कोशिश कर रही हैं। वहीं पास में बैठे इनाया के दादा उन्हें देख रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 


कुणाल खेमू ने इनाया की योगा करते हुए फोटो शेयर कर लिखा- इनाया अपने दादा की गाइडेंस में दादी से योगा सीख रही हैं। इनाया की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है।

 

View this post on Instagram

The Best Best Bestest Birthday Gift Ever!!!

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

 

 
 

: Konika

inaayayogagrandmotherBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...