main page

'इंडियाना जोन्स' फेम एक्टर की प्लैन क्रैश में मौत, 10 और 12 साल की दो बेटियों की भी गई जान

Updated 06 January, 2024 10:54:03 AM

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन क्लेप्सर की प्लैन क्रैशन में मौत हो गई। उनके साथ उनकी दो बेटियों- मदिता और एनिक की भी हादसे में जान चली गई है। एक्टर और उनकी दो बेटियों की मौत की खबर ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। हॉलीवुड एक्टर क्रिश्चियन क्लेप्सर की प्लैन क्रैशन में मौत हो गई। उनके साथ उनकी दो बेटियों- मदिता और एनिक की भी हादसे में जान चली गई है। एक्टर और उनकी दो बेटियों की मौत की खबर ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है और इंडस्ट्री में भी शोक की लहर है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Bollywood Tadka

क्रिश्चियन ओलिवर के साथ ये विमान दुर्घटना कैरेबियाई द्वीप बेक्विया के पास हुई। दरअसल, एक्टर ने सेंट लूसिया के रास्ते में एफ मिशेल एयरपोर्ट से उड़ान भरी और जैसे ही उन्होंने उड़ान भरी तो प्लेन में कुछ खराबी जैसा महसूस हुआ। प्लेन आगे बढ़ा और कुछ ही दूर जाकर क्रैश हो गया और पानी में गिर गया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिशें की, लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका। मौके पर 51 साल के एक्टर ने दम तोड़ दिया और उनकी 10 और 12 साल की बेटियों की भी जान चली गई। वहीं, पायलट रॉबर्ट सैक्स सहित चार शव बरामद कर लिए गए।  

 

क्रिश्चियन ओलिवर की उम्र अभी 51 साल थी और वो अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। फैंस को उनकी एक्टिंग बहुत पसंद आती थी। स्पीड रेसर और वाल्कीरी जैसी क्रिश्चियन ओलिवर की मशहूर फिल्में हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

Bollywood Tadka


बता दें, क्रिश्चियन ओलिवर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते थे। उन्होंने ‘स्पीड रेसर’ और ‘वाल्कीरी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘इंडियाना जोन्स’ थी, जो जुलाई 2023 में रिलीज हुई थी।

Content Writer: suman prajapati

Indiana Jonesactorchristian oliverdaughtersdiedplane crashHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainmentent

loading...