main page

अजय सिंह ने जीता 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का खिताब, इनाम में मिले 15 लाख रुपये और चमचमाती ट्रॉफी

23 November, 2020 02:10:23 PM

टीवी रिएलिटी शो ''इंडियाज बेस्ट डांसर'' का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ। इस शो को गुड़गांव के अजय सिंह ने जीत लिया है। अजय को पहले ही शो का विनर बताया जा रहा था। आखिरकर अजय ने इस शो को जीत ही लिया। अजय को इनाम में चमचमाती ट्रॉफी,15 लाख रुपये और एक कार मिली है।

मुंबई. टीवी रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का रविवार को ग्रैंड फिनाले हुआ। इस शो को गुड़गांव के अजय सिंह ने जीत लिया है। अजय को पहले ही शो का विनर बताया जा रहा था। आखिरकर अजय ने इस शो को जीत ही लिया। अजय को इनाम में चमचमाती ट्रॉफी,15 लाख रुपये और एक कार मिली है।

Bollywood Tadka
अजय के साथ ग्रैंड फिनाले में मुकुल गैन, श्वेता वॉरियर, शुभ्रनील पॉल और परमदीप सिंह भी पहुंचे थे। सभी में जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। सभी कंस्टेंट्स ने दमदार परफॉर्मेंस दी। लेकिन अजय ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। सबसे ज्यादा वोट हासिल करके शो के विनर बन गए। मुकुल जैन दूसरे नंबर पर और श्वेता वॉरियर ने तीसरे स्थान पर रहे। अजय ने  जीत का श्रेय अपनी मां को दिया और कहा वे इन पैसों से अपनी मां के लिए घर बनवाएंगे। अजय के डांस मूव्स के कारण उनका स्टेज पर नाम टाइगर पॉप पड़ गया। पॉपिंग में अजय का कोई जवाब नहीं है। हालांकि वह बहुत शर्मीले हैं लेकिन स्टेज पर जब वह नाचते हैं तो लोग उन्हें देखते रह जाते हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शो में जज गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टैंरेंस लुईस भी मौजूद रहे। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने शो को होस्ट किया। जज मलाइका अरोड़ा फिनाले को और दमदार बनाने के लिए जबरदस्त डांस किया। एक्ट्रेस अपने ब्लॉकबस्टर गानों पर डांस कर सबका दिल जीत लिया। 

Bollywood Tadka


indias best dancershowwinnerajay singhLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...