main page

नुसरत भरुचा की ‘Akelli’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे ‘फौदा’ फेम इंटरनेशनल एक्टर्स त्साही हलेवी और अमीर बुट्रोस

Updated 03 August, 2023 01:34:18 PM

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध अभिनेताओं, त्साही हलेवी और अमीर बुट्रोस की बॉलीवुड शुरुआत का प्रतीक है, जिन्होंने लोकप्रिय इज़राइली सीरीज ‘फौदा’ में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्धि हासिल की है।

मुंबई। जैसे-जैसे बहुप्रतीक्षित फिल्म "अकेली" अपनी रिलीज की तारीख के करीब आ रही है, वैसे-वैसे लोगों में उत्साह बढ़ रहा है। हालांकि, एक और खबर है जो फिल्म को और भी खास बनाती है। यह फिल्म दो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध अभिनेताओं, त्साही हलेवी और अमीर बुट्रोस की बॉलीवुड शुरुआत का प्रतीक है, जिन्होंने लोकप्रिय इज़राइली सीरीज ‘फौदा’ में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्धि हासिल की है।

दशमी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित "अकेली" ने एक भावनात्मक और रोमांचकारी सिनेमाई सफर का वादा करते हुए, अपने मनोरम टीज़र के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। कलाकारों में त्साही हलेवी और अमीर बुट्रोस का शामिल होना इस पहले से ही आशाजनक फिल्म में साज़िश की एक और परत जोड़ता है।

अपने उत्साह के बारे में बात करते हुए, त्साही हलेवी कहते हैं, "यह भारतीय सिनेमा की ऐसी रंगीन दुनिया का हिस्सा बनने का एक शानदार अवसर है! मैं बहुत उत्साहित हूं और जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट सुनी तो आश्चर्यचकित रह गया! पूरी कास्ट और क्रू के साथ काम करना वास्तव में अच्छा था और मुझे यकीन है कि यह एक प्रभावशाली और अविस्मरणीय फिल्म होगी।"

अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर समान रूप से रोमांचित आमिर बाउटरस ने कहा, "मुझे लगता है कि भारतीय फिल्मों में मेरी शुरुआत करने के लिए अकेली बिल्कुल सही फिल्म है। इसमें एक शानदार कहानी और सही संदेश है। यह सबसे अद्भुत कलाकारों से भी लैस है। मैं बॉलीवुड का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं।"

"अकेली" का निर्माण शशांत शाह के साथ नितिन वैद्य, निनाद वैद्य अपर्णा पडगांवकर और विक्की सिदाना द्वारा किया गया है। 2016 में स्थापित दशमी स्टूडियोज़ ने पहले ही खुद को कंटेंट से भरपूर मराठी सिनेमा में एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में स्थापित किय। फैंस और फिल्म प्रेमी समान रूप से 18 अगस्त 2023 को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, और वे नुसरत भरुचा, त्साही हलेवी और अमीर बुतरस सहित प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एक भावनात्मक और रोमांचक सफर पर जाने के लिए तैयार हैं।

Custom: Auto Desk

Nushrat BharuchaAkelliBollywood debutFaudainternational actorsTsahi HaleviAmir Boutros

loading...