main page

मुंबई ट्राफिक जाम में फंसी इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

Updated 17 November, 2019 08:58:07 PM

इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए भारत आई हुई हैं। वहीं दुआ लिपा ने शाहरुख खान के साथ मुलाकात की है। हालांकि शाहरुख से मिलने के लिए उनके घर जाते वक्त उन्हें ट्रैफिक का सामना भी करना पड़ा।

मुंबई: इंटरनेशनल सिंगर दुआ लिपा वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए भारत आई हुई हैं। वहीं दुआ लिपा ने शाहरुख खान के साथ मुलाकात की है। हालांकि शाहरुख से मिलने के लिए उनके घर जाते वक्त उन्हें ट्रैफिक का सामना भी करना पड़ा।
Bollywood Tadka
जी हां, शाहरुख खान से मिलने के लिए दुआ लिपा उनके घर गई थीं, जहां वापिस जाते हुए रास्ते में उन्हें मुंबई के जाम का सामना करना पड़ा।
Bollywood Tadka
उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है।
Bollywood Tadka
उन्होंने स्टोरी के लिए जरिए मुंबई जाम के बारे में बताया और एक फोटो अपलोड की। इस फोटो में वो कार की विंडो से बाहर निकलकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान से मुलाकात और शाहरुख खान ने भी उनसे मिलने के बाद कुछ तस्वीरें अपलोड कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

: Pawan Insha

international singer duaa lipadua lipatraffic jambollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...