main page

INTERVIEW: यहां जानें विजेंदर सिंह ने कैसे की थी सलमान खान की फिल्म के लिए तैयारी

Updated 07 July, 2023 05:50:41 PM

'किसी का भाई किसी के जान' के बारे में विजेंदर सिंह ने पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की है-

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना जादू चलाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शक इस फिल्म को 23 जून से जी 5 पर देख सकते हैं। इस फिल्म में विजेंदर सिंह ने विलेन का रोल निभाया है, ऐसे में उन्होंने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की है-

 

सवाल- आप इस फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं, इसके लिए आपने कैसे तैयारी की?
जवाब-
बचपन से ही हमने अमरीश पुरी, कादर खान और परेश रावल जैसे कई दिग्गज अभिनेताओं को निगेटिव रोल निभाते हुए देखा है। इस रोल को करने के लिए मैंने सबसे पहले उन्हें अच्छे से ऑबजर्व किया। इस दौरान मैंने देखा कि वे कैसे व्यवहार करते है और किसी भी सीन पर उनके एक्सप्रेशन किस तरह दिखते थे।असल में इन सभी एक्टर्स ने ही मुझे यह किरदार करने के लिए प्रेरित करने का काम किया है।

 

सवाल- आपके लिए अपने  किरदार में ढलना आसान रहा या मुश्किल?
जवाब-
सच कहूं तो इससे पहले मुझे नहीं पता था कि डायलॉग कैसे बोलनते हैं। फेस पर किस तरह एक्सप्रेशन लाने है। पहले मैं तेजी से बात कर रहा था,फिर सलमान भाई ने मुझे समझाया कि जल्दबाजी नहीं धीरे-धीरे करो। सेट पर उन्होंने मुझे काफी मोटिवेट भी किया। 

 

सवाल- आपने इस फिल्म के लिए हां क्यों कहा?
जवाब-
जब मुझे पता चला कि सलमान भाई इस फिल्म में काम कर रहे हैं तो मुझे बेहद खुशी हुई। मैंने इसके बारे में ज्यादा सोचा ही नहीं, मैं बस यह जानना चाहता था कि मुझे इसके लिए जाना कहां है। सलमान भाई मेरे फेवरेट एक्टर्स में से एक हैं, उनकी फिल्म 'तेरे नाम' को मैंने हफ्ते में छह बार देखा है। ऐसे में अपने सुपरहीरो के अपोजिट रोल में नजर आना, मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा था।  

Content Editor: Varsha Yadav

kisi ka bhai kisi ki jaanSalman KhanVijender SinghZEE5Vijender Singh interviewविजेंदर सिंह इंटरव्यू

loading...