main page

दूसरी बार प्रेग्रेंट हैं 'कहीं तो होगा' फेम इकबाल खान की पत्नी स्नेहा, लेटेस्ट तस्वीरों में साफ दिखा बेबी बंप

Updated 28 December, 2021 10:51:38 AM

कहीं तो होगा'' फेम इकबाल खान के घर जल्द ही खुशियों की दस्तक होने वाली हैं। इकबाल खान और और उनकी पत्नी और स्नेहा छाबड़ा दूसरी बार  पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब स्नेहा छाबड़ा ने अपनी क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। तस्वीर में इकबाल की पत्नी अपना बेबी फ्ल

मुंबई: 'कहीं तो होगा' फेम इकबाल खान के घर जल्द ही खुशियों की दस्तक होने वाली हैं। इकबाल खान और और उनकी पत्नी और स्नेहा छाबड़ा दूसरी बार  पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा उस समय हुआ जब स्नेहा छाबड़ा ने अपनी क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीर फैंस के साथ शेयर की।

Bollywood Tadka

 तस्वीर में इकबाल की पत्नी अपना बेबी फ्लाॅन्ट करती दिख रही हैं। वहीं इकबाल स्नेहा को हग कर रहे हैं। लुक की बात करें तो स्नेहा सी ग्रीन ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं इकबाल रेड एंड ब्लैक चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने कमरे में क्रिसमस का डेकोरेशन किया है। इस तस्वीर के साथ इकबाल ने लिखा-'मेरी क्रिसमस धन्य, आभारी और प्रिय #alhumdulillah। सभी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद। उन लोगों के लिए विशेष दुआ जो इस छुट्टियों के मौसम को अपने करीबियों  के साथ बिताने में असमर्थ हैं।'

कुछ दिन पहले इकबाल की पत्नी ने ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट पहने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उसने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि उन्होंने पति की टी-शर्ट पहनी हैं। इन तस्वीरों में उनका बेबी बंप हल्का सा नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

इकबाल खान ने वर्ष 2007 में स्नेहा छाबड़ा से शादी की। साल 2011 में कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। स्नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम अम्मारा रखा। इकबाल और स्नेहा की मुलाकात एक वीडियो एल्बम की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें उन्होंने एक साथ एक्टिंग की थी। 

इकबाल खान ने बालाजी टेलीफिल्म्स की 'कैसा ये प्यार है' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने 'कहीं तो होगा', 'यहाँ मैं घर घर खेली', 'तुम्हारी पाखी', 'एक था राजा एक थी रानी', 'काव्यांजलि' और अन्य जैसे शो में काम किया है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Iqbal KhanWifeSneha ChhabraSecond ChildBaby BumpLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...