main page

Video: बेटी की शादी में एक्स वाइफ किरण राव को आमिर ने किया Kiss,देखती रह गईं समधन

Updated 04 January, 2024 12:01:14 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान ने 3 जनवरी को अपने प्यार नुपुर शिखरे संग शादी रचाई। कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की।  रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान आमिर के दामाद शॉर्ट्स और बनियान में नजर आए। मगर जब पैपराजी को पोज देने का समय आया तो वह शेरवानी में बन ठनकर पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान ने 3 जनवरी को अपने प्यार नुपुर शिखरे संग शादी रचाई। कपल ने परिवार और दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की।  रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान आमिर के दामाद शॉर्ट्स और बनियान में नजर आए। मगर जब पैपराजी को पोज देने का समय आया तो वह शेरवानी में बन ठनकर पहुंचे।

Bollywood Tadka

 

आइरा खान ने अपने ड्रीम डे पर लहंगा या साड़ी नहीं बल्कि कूल लुक रखते हुए बॉटल ग्रीन कलर के ब्लॉउज के साथ हैरम पैंट पहनी थी और दुपट्टा लिया हुआ था। इस जोड़ी ने सनसेट पिक्चर का ट्रेंड भी ब्रेक किया।आमिर खान की बेटी आइरा की नुपुर संग इस सिंपल और हटके अंदाज वाली शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसी बीच बेटी की शादी से आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, बेटी आइरा की शादी में जब फैमिली फोटो हुई तो फ्रेम में किरण राव अपने बेटे आजाद के साथ, नूपुर शिखरे की मां, जुनैद, नूपुर शिखरे, आइरा खान और मां रीना दत्ता एक साथ खड़ी दिखाई देती हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान आमिर खान किरण राव के पास आते हैं और उनसे कुछ बातें करने के बाद उनके गाल पर किस करके अपनी पहली पत्नी के पास चले जाते हैं। आमिर की हरकत उनकी समधन देखती रह जाती हैं।

गौरतलब है कि आमिर खान ने दो शादियां कीं और दोनों को तलाक दे दिया। पहली शादी उनकी रीना दत्ता से 1986 में हुई थी। इनसे आइरा और जुनैद हुए थे। शादी के 16 साल बाद 2002 में उन्होंने रीना दत्ता से तलाक ले लिया। इसके बाद इन्होंने 2005 में किरण राव से शादी हुई और 2011 में इनको बेटा आजाद हुआ और 2021 में ये भी अलग हो गए।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ira KhanNupur ShikhareWeddingAamir KhankissesKiran RaoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...