main page

सिंपल और हटके अंदाज वाली शादी:ना मेहंदी..ना हैवी लहंगा कूल लुक वाली दुल्हनिया बनीं आमिर की लाडली आइरा, कपल ने तोड़ा सनसेट पिक्चर का भी ट्रेंड

Updated 04 January, 2024 11:42:40 AM

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान फाइनली शादी के बंधन में बंध गई। 3 जनवरी को आइरा ने नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज की।  रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान आमिर के दामाद शॉर्ट्स और बनियान में नजर आए। मगर जब पैपराजी को पोज देने का समय आया तो वह शेरवानी में बन ठनकर पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान फाइनली शादी के बंधन में बंध गई। 3 जनवरी को आइरा ने नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज की।  रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान आमिर के दामाद शॉर्ट्स और बनियान में नजर आए। मगर जब पैपराजी को पोज देने का समय आया तो वह शेरवानी में बन ठनकर पहुंचे।

Bollywood Tadka

आइरा खान ने अपने ड्रीम डे पर लहंगा या साड़ी नहीं बल्कि कूल लुक रखते हुए बॉटल ग्रीन कलर के ब्लॉउज के साथ हैरम पैंट पहनी थी और दुपट्टा लिया हुआ था। आइरा ने अपने बालों को खुला छोड़ा था और मांग टीका के साथ नेकलेस और ईयररिंग्स पहने थे।

Bollywood Tadka

आइरा खान ने अपने हाथों में चूड़ा नहीं बल्कि एक हैंड बैंड और वॉच पहनी थी। शादी के दिन नुपुर शिखरे भी किसी से कम नहीं दिखे।ब्लू शेरवानी पहने दूल्हे राजा काफी डैशिंग दिख रहे थे।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं दुल्हन आइरा ने हाई हिल्स या सैंडल छोड़कर कोल्हापुरी चप्पल पहनी हुई थी वहीं दुल्हे मिया नुपुर ने भी कोल्हापुरी चप्पल का ऑप्शन ही चुना था। इस जोड़ी ने सनसेट पिक्चर का ट्रेंड भी ब्रेक किया।

Bollywood Tadka

आमिर खान की बेटी आइरा की नुपुर संग इस सिंपल और हटके अंदाज वाली शादी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

Bollywood Tadka

इस दौरान आमिर ने कुछ ऐसा किया, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने सवाल पर सवाल दाग दिए।
 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Ira KhanNupur ShikhareWedding PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...