main page

इस मशहूर निर्देशक और उनकी पत्नी की चाकू मारकर हत्या, घर में खून से लथपथ मिली दोनों की लाश

Updated 17 October, 2023 11:46:42 AM

ईरान के सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक दारियुश मेहरजुई को लेकर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, 83 वर्ष के फिल्म निर्माता दारियुश मेहरजुई और उनकी पत्नी वाहिदेह मोहम्मदीफर की उनके घर में चाकू मारकर हत्‍या कर दी। शनिवार शाम कपल को राजधानी तेहरान के पास उनके घर में खून

बॉलीवुड तड़का टीम. ईरान के सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक दारियुश मेहरजुई को लेकर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, 83 वर्ष के फिल्म निर्माता दारियुश मेहरजुई और उनकी पत्नी वाहिदेह मोहम्मदीफर की उनके घर में चाकू मारकर हत्‍या कर दी। शनिवार शाम कपल को राजधानी तेहरान के पास उनके घर में खून से लथपथ घायल अवस्था में पाया गया था।


तेहरान के पास अल्बोरज प्रांत के मुख्य न्यायाधीश होसैन फाजेली के अनुसार, मेहरजुई ने अपनी बेटी को शनिवार रात के खाने के लिए कारज शहर में अपने घर आने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन डेढ़ घंटे बाद जब वह पहुंची तो उसे अपने मृत माता-पिता के शव मिले जिनकी गर्दन पर गहरे घाव के निशान थे।

Bollywood Tadka

 

वहीं, मामले की जांच कर रही पुलिस ने कहा है कि जहां पर इस घटना को अंजाम दिया गया वहां पर किसी के जबरन घर में घुसने का कोई सुराग अभी नहीं मिला है। उनके घर के दरवाजों को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि, उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कुछ निशान देखे गए हैं। पुलिस का मानना है कि वे हत्यारे से संबंधित हो सकते हैं। 

वहीं, स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, निर्माता और उनकी पत्नी की मौत के मामले में चार लोगों की पहचान की गई है और दो को गिरफ्तार किया गया है।
बता दें, मेहरजुई को ईरानी न्यू वेव सिनेमा के संस्थापकों में से एक माना जाता था। उनकी सबसे उल्लेखनीय फिल्मों में 'हैमौन', 'द काऊ', 'द पीयर ट्री' और 'लीला' शामिल हैं। 
 

Content Writer: suman prajapati

Iranfamous directorDariush MehrjuiwifestabbeddeathHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...