main page

बीते 1 महीने से B-Town पर टूटा दुखों का पहाड़,इरफान-ऋषि कपूर सहित इन स्टार्स का हुआ निधन

17 May, 2020 08:43:18 AM

जहां एक और देश कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी से लड़ रहा है। वहीं बीते एक महीने में इंटरटेरमेंट इंड्स्टी से कई दुखद खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही नवी मुंबई के खारघर इलाके में रहने वाले टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने खुदकुशी कर ली। 32 साल का ये एक्टर  अपनी पत्नी के साथ किराए के फ्लैट में रहते थे। लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल का काम बंद था ऐसे में वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

मुंबई: जहां एक और देश कोरोना वायरस जैसी भयंकर बीमारी से लड़ रहा है। वहीं बीते एक महीने में इंटरटेरमेंट इंड्स्टी से कई दुखद खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों ही नवी मुंबई के खारघर इलाके में रहने वाले टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने खुदकुशी कर ली। 32 साल का ये एक्टर  अपनी पत्नी के साथ किराए के फ्लैट में रहते थे। लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल का काम बंद था ऐसे में वो आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

Bollywood Tadka

मनमीत ने शुक्रवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में मनोरंजन जगत से जुड़ी कई हस्तियों का निधन हुआ है जिनके जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर है। आइए डालते हैं एक नजर....

Bollywood Tadka

इरफान खान

इंडस्ट्री में उस समय शोक की लहर दौड़ पड़ी जब अचानक ही एक्टर इरफान खान का निधन हो गया। इरफान का निधन 29 अप्रैल को हुआ था। साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। निधन से पहले तबीयत बिगड़ने पर उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Bollywood Tadka

ऋषि कपूर

जहां एक तरफ लोग अभी तक इरफान के निधन के सदने उभरे नहीं पाए थे। वहीं  इंडस्ट्री में एक और दिग्गज एक्टर की मौत की खबर आ गई। बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने इरफान खान के निधन के अगले दिन यानि 30 अप्रैल को हमेशा के लिए आंखे मूंद ली। ऋषि डेढ़ साल से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे। उन्होंने लंबे समय तक न्यूयॉर्क में भी इलाज कराया था। ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ने के बाद एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 30 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली। 

Bollywood Tadka
 

शफीक अंसारी

10 मई को टेलीविजन के मशहूर एक्टर शफीक अंसारी का निधन हो गया। शफीक कैंसर से पीड़ित थे। शफीक ने 'क्राइम पेट्रोल' में विभिन्न किरदार किए। 52 साल के शफीक अंसारी ने मुंबई में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

साई गुंडेवर 

'पीके' और 'रॉक ऑन' जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर साई गुंडेवर ने भी 10 मई को अमेरिका में अंतिम सांस ली। साई पिछले एक साल से ब्रेन कैंसर से लड़ रहे थे। बॉलीवुड कलाकारों सहित महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी। 

Bollywood Tadka
 

अमोस


एक्टर आमिर खान के असिस्टेंट अमोस ने 12 मई को अंतिम सांस ली। वह 60 साल के थे। अमोस करीब 25 साल से आमिर के लिए काम कर रहे थे। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमोस के बहुत से करीबी लोग भी थे।अमोस का निधन हार्ट अटैक से हुआ था। 

Bollywood Tadka
 

सचिन कुमार 

सीरियल 'कहानी घर घर की' में नजर आ चुके एक्टर सचिन कुमार का 15 मई को हार्ट अटैक से निधन हो गया। वह मुंबई के अंधेरी में रहते थे। 42 साल के सचिन अभिनेता अक्षय कुमार के कजिन थे।

 

Bollywood Tadka

अभिजीत 

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी के एक अहम सदस्य अभिजीत का निधन हो गया। अभिजीत रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की शुरुआत से जुड़े थे। 15 मई को ट्वीट कर रेड चिलीज ने ट्वीट कर जानकारी थी। अभिजीत के निधन के बाद शाहरुख ने कहा- 'हम सभी ने ड्रीम्ज अनलिमिटेड के साथ फिल्में बनाने की यात्रा शुरू की। अभिजीत मेरा सबसे अच्छा सहयोगी था। हमने कुछ अच्छा किया और कुछ गलत लेकिन हमेशा हम आगे बढ़े। वो टीम का मजबूत सदस्य था। तुम बहुत याद आओगे मेरे दोस्त।'


 


irrfan khanrishi kapoorShafiq Ansarimanmeet grewalpassed awaryone monthcoronaviruslockdownBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...