main page

IRS ऑफिसर अमय पटनायक बन नवंबर में वापस आ रहे हैं अजय देवगन, आज से शुरु हुई Raid 2 की शूटिंग

Updated 06 January, 2024 12:56:27 PM

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेड 2' का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

नई दिल्ली। अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेड 2' का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। 'दृश्यम 2' और 'भोला' के बाद एक्टर ने 'रेड' के धमाकेदार सीक्वल के लिए कमर कस ली है। जी हां, आईआरएस ऑफिसर अमय पटनायक जल्द ही घरों में छापा मारने के लिए वापस आ रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।  जिसके बाद आज से इसकी शूटिंग भी शुरु हो गई है। 

 

अजय देवगन ने शुरु की 'रेड 2' की शूटिंग
'रेड' की जबरदस्त सफलता के बाद 'रेड 2' में अजय देवगन एक बार फिर अमय पटनायक बन छापा मारने आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का पोस्टर सामने आया है, जिसमें उनके चलते हुए पैरों की झलक सामने आ रही है। फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी। 

 

Bollywood Tadka

'रेड 2' की शूटिंग आज से मुंबई में शुरु हो गई है। मुबंई के अलावा इसे दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में भी बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। पहली फिल्म ने जिस तरह अपनी जबरदस्त कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, वहीं अब इसके सीक्वल में दोगुना सस्पेंस और थ्रिल होगा। अब आप यह जानने के लिए तैयार हो जाइए कि अमय पटनायक अब किसके यहां छापामारी करेंगे।

 

बता दें कि 'रेड' की तरह इसके सीक्वल को भी राजकुमार गुप्ता ही डायरेक्ट कर रहे हैं। भूषण कुमार के साथ इस फिल्म को कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। अजय देवगन की यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Content Editor: Varsha Yadav

Raid 2Ajay Devgn Raid 2Ajay Devgn Raid 2 Release dateRajkumar GuptaBhushan KumarKumar Mangat Pathakअजय देवगनरेड 2रेड 2 अजय देवगन रिलीज डेटशुरू हुई फिल्म की शूटिंग

loading...