main page

हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम करेंगे आमिर खान!

Updated 19 August, 2018 11:23:44 PM

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। आमिर इन दिनों यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान....

मुंबईः बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। आमिर इन दिनों यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम कर रहे हैं। चर्चा है कि इस फिल्म के प्रदर्शन के बाद आमिर एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। यह फिल्म पेरामाउंट पिच्चर्स के बैनर तले बनी एक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक होगी। 

आमिर इस फिल्म का रीमेक बनाने को लेकर उत्सुक हैं। इसकी घोषणा सब कुछ फाइनलाइज करने के बाद की जाएगी। अभी फिलहाल फिल्म के राइट्स लेने की प्रक्रिया जारी है। चर्चा है कि आमिर आध्यात्मिक गुरु ओशो पर बन रही एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं। फिल्म का काम फिलहाल रुका हुआ है। आमिर ने टीम को स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करने को कहा है जिसपर काम चल रहा है। स्क्रिप्ट में कई जगहों पर आमिर संतुष्ट नहीं हैं। फिल्म ठग्स ऑफ ङ्क्षहदोस्तान नॉवेल‘कन्फेशन्स ऑफ ए ठग’पर निर्धारित है। फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ भी मुय रोल में हैं। यह फिल्म सात नवंबर, 2018 को रिलीज की जाएगी।

: Pawan Insha

aamir khanamir khanremake afterbollywood

loading...