main page

बेटी की खातिर सभी गिले शिकवे भुला फिर साथ आए सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, डेंगू से जूझ रही जियाना का साथ मिलकर रख रहे हैं ख्याल!

Updated 22 October, 2022 02:00:06 PM

एक्ट्रेस चारू असोपा की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। चारू ने साल 2019 में सुष्मिता सेन के भाईराजीव सेन से शादी की थी। दोनों के बीच परेशानियां शादी की शुरुआत से ही बढ़ गई थीं जो अब भी जारी हैं। बीते दिनों ही कपल के बीच अनबन की खबरें सामने आईं थीं।  चारू इन दिनों अपने मायके में रह रही हैं जो कि भीलवाड़ा राजस्थान में है।रिश्ते में चल रहे मनमुटाव के बीच कपल की लाडली जियाना की तबीयत खराब हो गई।जियाना को डेंगू हो गया और उन्हें हाॅस्पिटल भर्ती करवाना पड़ा। 11 महीने की बच्ची की हालत काफी गंभीर थ

मुंबई: एक्ट्रेस चारू असोपा की पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। चारू ने साल 2019 में सुष्मिता सेन के भाईराजीव सेन से शादी की थी। दोनों के बीच परेशानियां शादी की शुरुआत से ही बढ़ गई थीं जो अब भी जारी हैं। बीते दिनों ही कपल के बीच अनबन की खबरें सामने आईं थीं।  चारू इन दिनों अपने मायके में रह रही हैं जो कि भीलवाड़ा राजस्थान में है।रिश्ते में चल रहे मनमुटाव के बीच कपल की लाडली जियाना की तबीयत खराब हो गई।

Bollywood Tadka

जियाना को डेंगू हो गया और उन्हें हाॅस्पिटल भर्ती करवाना पड़ा। 11 महीने की बच्ची की हालत काफी गंभीर थी जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा और चारू इससे काफी परेशान हो गईं। वहीं बेटी की हालत के बारे में जानकारी मिलते ही राजीव पत्नी संग सारे गिले शिकवे भुला  राजस्थान पहुंच गए हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, राजीव सेन ने जियाना संग एक तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट की लोकेशन में राजीव ने भीलवाड़ा को टैग किया है। इसका मतलब है कि वह चारु और जियाना के साथ राजस्थान में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

शेयर की तस्वीर में राजीव जियाना को गोद में उठाए हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा-'जियाना को राजस्थान में डेंगू हो गया था. लेकिन मेरी नन्हीं राजकुमारी से इस जंग को लड़कर वायरस को हरा दिया है। वो वक्त के साथ बेहतर हो रही है। वो एक सच्ची फाइटर है। इतने दर्द से गुजरने के बाद भी वो मुसकुराना नहीं भूली। अब वो स्वस्थ हो गई है। डैडी तुमसे प्यार करते हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले दिनों गणेश चतुर्थी के मौके पर राजीव-चारू ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने की बात कही थी।दोनों का रिश्ता तलाक की कगार पर पहुंच गया था लेकिन इन्होंने बेटी की खातिर रिश्ता नहीं तोड़ा हालांकि इसके कुछ समय बाद ही दोनों के बीच फिर अनबन हो गई। चारू ने एक इंटरव्यू में कहा कि राजीव अचानक दिल्ली चले गए और तब से उनके टच में नहीं हैं।वहीं राजीव ने चारू को ड्रामा क्वीन बताते हुए कहा कि उनकी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं और उन्हें इलाज की जरूरत है।

Content Writer: Smita Sharma

Charu AsopaRajeev SenDaughterZianna SencatchesdengueBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...