main page

Khatron Ke Khiladi 13: रैपर डीनो जेम्स  ने जीती ट्राॅफी! ऐश्वर्या -अर्जित तनेजा को चटाई धूल

Updated 04 October, 2023 01:17:12 PM

सोमवार (2 अक्टूबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का फिनाले शूट हुआ फिनाले में सीजन का हर कंटेस्टेंट नजर आया। इसके ग्रैंड फिनाले का टेलीकास्ट 7 और 8 अक्टूबर को होगा। सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर कौन है इस शो का विनर।

मुंबई: सोमवार (2 अक्टूबर) को फिल्मसिटी में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का फिनाले शूट हुआ फिनाले में सीजन का हर कंटेस्टेंट नजर आया। इसके ग्रैंड फिनाले का टेलीकास्ट 7 और 8 अक्टूबर को होगा। सभी ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर कौन है इस शो का विनर। 

Bollywood Tadka

हालांकि आधिकारिक पुष्टि तो उसी दिन होगी लेकिन उसके पहले उड़ती-उड़ती खबरें आ रही हैं कि तीन खिलाड़ियों ने बाजी मार ली है। कौन-कौन, आइए बताते हैं। शूट होते ही इस सीजन के विजेता का नाम सामने आ गया। खबरें हैं कि इस सीजन की ट्राॅफी डीनो जेम्स शो जीत गए हैं।

Bollywood Tadka

जी हां...हम ये पुख्ता तौर पर तो नहीं कह रहे है लेकिन सोशल मीडिया पर डीनो जेम्स की जीत का दावा किया जा रहा है और ये एक चर्चा का विषय बन गया है। वहीं, ऐश्वर्या शर्मा और अर्जित तनेजा फर्स्ट और सेकेंड रनर अप रहे हैं।

Bollywood Tadka

ये बात पोर्टल ने सूत्रों के हवाले से बताई है। बताया है कि टॉप 3 में ये तीन खिलाड़ी आए हैं और उन्होंने अर्चना गौतम, रश्मीत कौर और नायरा बनर्जी को पछाड़ दिया है हालांकि अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Dino Jameslifttrophykhatron ke khiladi 13Arjit TanejaAishwarya SharmaBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...