main page

'इब्राहिम फैमिली' में फिर गूंजेगी किलकारी! बेटे के जन्म के 7 महीने बाद प्रेग्नेंट हुईं दीपिका, दुपट्टे से बेबी बंप छिपाती दिखीं 'मिसेज इब्राहिम'

Updated 13 February, 2024 12:13:56 PM

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कपल ने 21 जून, 2023 को अपने छोटे राजकुमार रुहान का स्वागत किया। आए दिन इस कपल को अपने नन्हें राजकुमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि इब्राहिम फैमिली में फिर किलकारी गूंजने वाली है।

मुंबई: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। कपल ने 21 जून, 2023 को अपने छोटे राजकुमार रुहान का स्वागत किया। आए दिन इस कपल को अपने नन्हें राजकुमार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इसी बीच खबर आ रही हैं कि इब्राहिम फैमिली में फिर किलकारी गूंजने वाली है।

Bollywood Tadka

 

खबर है कि दीपिका कक्कड़ दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि बेटे के जन्म के 7 महीने बाद दीपिका प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, शोएब इन दिनों  'झलक दिखला जा 11' में हैं और एक प्यारी पत्नी होने के नाते, दीपिका अक्सर सेट पर अपने बेटे के साथ उनसे मिलने आती हैं लेकिन इस बार जब एक्ट्रेस आईं तो उनकी फोटोज देखकर लोगों ने उनकी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में अटकलें लगाईं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में पूरा परिवार कैमरे के सामने पोज दे रहा है।  शोएब को नीले रंग की स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे। शोएब इब्राहिम को अपने बेटे रूहान को गोद में लिए देखा जा सकता है, जो प्रिंटेड ओनेसी में बहुत प्यारा लग रहा था।

Bollywood Tadka

वहीं दीपिका रेड  अनारकली में प्यारी लग रही थीं। हल्के मेकअप और खुले बालों ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।  इस एक्ट्रेस ने अपने दुपट्टे को इस तरह से पिन किया था जिससे उनका पेट ढका रहे। उनके इस अंदाज ने सबका ध्यान खींचा और हर कोई सोचने लगा कि शायद दीपिका दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस इस दौरान चलने में भी कंफर्टेबल नहीं दिखीं। इसके बाद ये और ज्यादा कयास लगाए जाने शुरू हो गए कि दीपिका दोबारा मां बनने वाली हैं हालांकि दीपिका और शोएब में से किसी ने भी अभी तक इन रूमर्स पर रिएक्ट नहीं किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Dipika KakarExpecting2nd Child7 MonthsRuhaanBirthShoaib IbrahimBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...