main page

धर्मेंद्र-हेमा की लाडली की जिंदगी में तूफान: शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्तानी से अलग हुईं ईशा,क्या है तलाक की खबरों का सच

Updated 17 January, 2024 03:41:29 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही है। दरअसल, खबरें ऐसी आ रही हैं कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के गलियारों में ईशा देओल और भरत तख्तानी के रिश्ते को लेकर खूब गॉसिप हो रही है। दरअसल, खबरें ऐसी आ रही हैं कि ईशा अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं।

Bollywood Tadka

पिछले काफी समय से दोनों साथ नहीं है। ईशा और भरत को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे स्ट्रॉन्ग कपल के रूप में देखा जाता था लेकिन पिछले कुछ वक्त से ऐसा नहीं हो रहा है।  इसकी शुरुआत रेडिट के एक वायरल हो चुके पोस्ट की वजह से हुई थी।

Bollywood Tadka

पोस्ट में कहा गया था कि मिया-बीवी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।इसके बाद यूजर्स ने इस बात पर गौर किया कि पिछले साल से शुरू हुए फेस्टिव सीजन में ईशा देओल को सिर्फ अपनी मां हेमा मालिनी के साथ देखा गया था।आमिर खान की बेटी आयरा के रिसेप्शन हो या फिर दीवाली पार्टी। इतना ही नहीं सासू मां हेमा के बर्थडे से भी भरत गायब रहे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

क्या है खबर के पीछे का सच? 

वहीं अब इन सब बातों को लेकर कपल से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया।  सूत्रों के मुताबिक ईशा और भरत के अलग होने की सभी खबरें झूठी हैं।जून 2023 में कपल ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह मनाई थी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति संग एक रोमांटिक मोनोक्रोम फोटो भी शेयर की थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशा देओल ने29 जून 2012 को इस्कॉन टेंपल में अपने प्यार भरत तख्तानी से शादी की थी। शादी के 5 साल बाद अक्टूबर 2017 में कपल ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी राध्या तख्तानी का स्वागत किया था। उसके बाद, जून 2019 में दूसरी बेटी मिराया तख्तानी के जन्म के साथ उनक परिवार पूरा हो गया था। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Esha DeolBharat TakhtaniSeparatedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...