main page

तलाक के बाद इमरान खान को मिला नया प्यार! इस शादीशुदा एक्ट्रेस को डेट कर रहे आमिर के भांजे

Updated 31 October, 2023 03:46:26 PM

आमिर खान के भांजे व बॉलीवुड एक्टर इमरान खान काफी समय से फिल्मी ब्रेक पर हैं। हालांकि, इसके बावजूद भी वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों इमरान अपनी एक्स वाइफ अवंतिका संग तलाक को लेकर खूब चर्चा में रहे। वहीं, अब लगता है कि अवंतिका के बाद अब इमरान की लाइफ में किसी और खास शख्स की एंट्री हो चुकी है। बीती रात एक्टर को एक बर्थडे पार्टी में किसी खूबसूरत हसीना के साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान के भांजे व बॉलीवुड एक्टर इमरान खान काफी समय से फिल्मी ब्रेक पर हैं। हालांकि, इसके बावजूद भी वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों इमरान अपनी एक्स वाइफ अवंतिका संग तलाक को लेकर खूब चर्चा में रहे। वहीं, अब लगता है कि अवंतिका के बाद अब इमरान की लाइफ में किसी और खास शख्स की एंट्री हो चुकी है। बीती रात एक्टर को एक बर्थडे पार्टी में किसी खूबसूरत हसीना के साथ देखा गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, बीती रात इमरान खान को एक्ट्रेस कीर्ती खरबंदा की बर्थडे पार्टी में देखा गया। इस दौरान वह अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड साउथ एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन के साथ नजर आए और कैमरे के लिए हंसते हुए पोज देते दिखे।


खबरें हैं कि दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों फिल्म 'मटरू की बिजली का मन डोला' में एक साथ काम कर चुके हैं। वहीं, अब बीती रात दोनों को साथ देखने के बाद उनका यह रिश्ता कंफर्म माना जा रहा है।


 बता दें, इमरान खान ने साल 2011 में अवंतिका संग शादी रचाई थी और साल 2019 में दोनो के रास्ते अलग हो गए। दोनों को इस शादी से एक बेटी भी है, जिसका नाम इमारा है। वहीं, दूसरी तरफ लेखा वाशिंगटन भी शादीशुदा है।

 
 
 

Content Writer: suman prajapati

Imran KhandatingactressLekha WashingtondivorceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...