main page

क्या टी-सीरीज़ के साथ जुबिन नौटियाल का अगला गाना उनपर लिखी एक किताब पर आधारित है!

Updated 18 January, 2022 01:37:35 PM

जुबिन नौटियाल देश के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं।  जुबिन नौटियाल के संगीत को पूरी दुनिया पसंद करती है। इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें वे एक नोवेल पढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं और नोवेल का नाम है अ वर्ल्ड विदाउट यू।

मुंबई: जुबिन नौटियाल देश के सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक हैं।  जुबिन नौटियाल के संगीत को पूरी दुनिया पसंद करती है। इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें वे एक नोवेल पढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं और नोवेल का नाम है अ वर्ल्ड विदाउट यू।

Bollywood Tadka

यह इस तरफ इशारा कर रहा है कि क्या जुबिन खुद पर आधारित किताब लेकर आ रहे हैं या फिर टी सीरीज के साथ उनका कोई नया गाना आ रहा है, उनके फैंस ये जानने के लिए  बेहद उत्सुक हैं।

Bollywood Tadka

खास बात यह है कि जनवरी महीना #jubinjan के नाम से उन्हें समर्पित किया गया है। भक्ति सॉन्ग कबीरा और मेरी तरह की सफलता के बाद ओ आसमान वाले ले कर आ रहे हैं ,जिसके बोल मनोज मूंतशिर ने लिखे है और इस गाने का म्यूजिक रोचक कोहली ने  दिया है रूहानी और भावपूर्ण गीतों के अलावा, जुबिन जल्द ही एक और सिंगल  रिलीज करेंगे।  हम सभी को इस बात की उत्सुकता है कि आखिर इस लीक नोवेल रीडिंग वीडियो के पीछे क्या राज़ है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Jubin NautiyalNext SongT-SeriesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...