main page

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने रचाई सगाई! रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका है नाम

Updated 02 May, 2019 11:32:54 AM

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो माहिरा इन दिनों सलीम करीम को डेट कर रही हैं और दोनों ने टर्की में सगाई भी कर ली है। दोनों के कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले इस कार्यक्रम में मौजूद थे। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर है।

मुंबई: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो माहिरा इन दिनों सलीम करीम को डेट कर रही हैं और दोनों ने टर्की में सगाई भी कर ली है। दोनों के कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले इस कार्यक्रम में मौजूद थे। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर है। इस तस्वीर में माहिरा एक खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही है। वहीं सलीम टक्सीडो पहने नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि यह तस्वीर उसी पार्टी की है, जहां दोनों ने एक साथ डांस किया था। हालांकि, सगाई के बारे में अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें इससे पहले माहिरा का नाम बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ जुड़ चुका है।

 

Bollywood Tadka

 

माहिरा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्मोकिंग करते हुए देखा गया था। इस तस्वीर को लेकर माहिरा को जमकर ट्रोल किया गया था।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Mahira KhanSalim Karimengagedranbir kapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...