main page

किसान नहीं हैं सौरभ पटेल...क्या बिग बॉस को धोखा दे रहे हैं?

Updated 21 September, 2018 04:24:50 PM

रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चुका है। इस बार शो की थीम 'विचित्र जोड़ी' है। इस थीम में अलग-अलग 17 कंटेस्टेंट को सिंगल और जोड़ियों के साथ बुलाया गया है। मगर अब शो के अॉनएयर होने के बाद शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस शुरू हो चुका है। इस बार शो की थीम 'विचित्र जोड़ी' है। इस थीम में अलग-अलग 17 कंटेस्टेंट को सिंगल और जोड़ियों के साथ बुलाया गया है। लेकिन अब शो के अॉनएयर होने के बाद शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स को लेकर सवाल उठने लगे हैं। इंस्टा पेज 'बिग बॉस खबरी' के मुताबिक, शो में बतौर किसान और बिजनेसमैन की जोड़ी के तौर पर हिस्सा लेने वाले सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा में एक ने अपने पेशे को लेकर गलत इन्फॉर्मेशन दी है। रिपोर्ट में पुष्टि की गई है कि किसान और बिजनेसमैन की जोड़ी में खुद को किसान बताने वाले सौरभ पटेल दरअसल किसान नहीं, बल्कि असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर है और शिवाशीष एक्टर और मॉडल हैं।

 

Bollywood Tadka


सूत्रों के मुताबिक, पटेल के एक करीबी स्रोत ने बताया, "उनका असली नाम सौरभ नहीं है। वह एक सहायक कास्टिंग डायरेक्टर थे। पटेल एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे और अभिनय क्षेत्र में अपना बड़ा नाम बनाना चाहते थे।" पटेल ने रश्मि शर्मा और बीएजी फिल्म्स जैसे प्रोडक्शन हाउस में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया है। सौरभ के पूर्व सहयोगियों में से एक ने नाम छापने की शर्त पर यह पुष्टि की और आगे कहा, "उनका असली नाम साहिल रमेश पटेल है। मुझे नहीं पता कि वह अपने नाम और पेशे के बारे में क्यों झूठ बोल रहे हैं।"

: Konika

saurabh patelbigg boss 12casting director

loading...