main page

भाभी श्लोका संग पार्टी में छाईं ईशा, राधिका मर्चेंट का भी दिखा स्टनिंग लुक

Updated 11 November, 2019 04:02:26 PM

रविवार को बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी बेटी नयनतारा की प्री वेंडिग पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में रखी थी। अंबानी की इस पार्टी में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन हर किसी की निगाहें अंबानी शानदान की बहू श्लोका, बेटी ईशा और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट पर जाकर टिक गई।

मुंबई: रविवार को बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी बेटी नयनतारा की प्री वेंडिग पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में रखी थी। अंबानी की इस पार्टी में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन हर किसी की निगाहें अंबानी शानदान की बहू श्लोका, बेटी ईशा और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट पर जाकर टिक गई। 

Bollywood Tadka

ईशा अंबानी

ईशा अंबानी पीरामल के लुक की बात करें तो वह क्रीम  कलर के फ्लोरल प्रिंट जंप सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। इसके साथ मैचिंद दुपट्टे को उन्होंने  स्टाइलिश ड्रेस कलर की बेल्ट के साथ कैरी था।

Bollywood Tadka

ईशा ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

ईशा ने इस दौरान ग्रीन कलर की खूबसूरत ज्वैलरी पहनी हुई थी।

Bollywood Tadka

श्लोका मेहता

मुकेश अंबानी की बड़ी बहू यानि आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने डर्टी पिंक कलर के प्लेन लहंगे के साथ स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने  मैचिंग ओवर श्रग पेयर किया था।

Bollywood Tadka

इस लुक में वह बेहद स्टनिंग दिख रही हैं। श्लोका ने अपने इस लुक को चोकर और ईयररिंग्स से पूरा किया था। 

Bollywood Tadka

राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट के लुक की बात करें तो रेड कलर के लहंगा-चुनरी में काफी स्टनिंग नजर आईं। इस लुक के साथ राधिका ने अलग से एक चुनरी ओढ़ी हुई थी। वहीं लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश हेयर स्टाइल बनाए हुए नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस लुक के साथ राधिका ने पर्ल कलर का रानी हार और खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए थे। इन तीनों की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी लायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

isha ambanishloka mehtaradhika merchantbeautifulpartynina kotharinayantarapre wedding partymukesh ambaniBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...