main page

बच्चे के स्वागत से पहले इशिता-वत्सल ने नए घर में किया प्रवेश, मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने अपने हाथों से की पूजा-अर्चना

Updated 30 May, 2023 05:00:15 PM

फिल्म 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद वत्सल के बच्चे को जन्म देंगी। अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लेकर कपल बेहद खुश है, जिसके लिए दोनों खूब तैयारियां कर रहे हैं। बेबी के जन्म से पहले पेरेंट्स-टू-बी इशिता-वत

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल सेठ के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। एक्ट्रेस शादी के 6 साल बाद वत्सल के बच्चे को जन्म देंगी। अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लेकर कपल बेहद खुश है, जिसके लिए दोनों खूब तैयारियां कर रहे हैं। बेबी के जन्म से पहले पेरेंट्स-टू-बी इशिता-वत्सल ने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस गृह प्रवेश के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं। येलो साड़ी में इशिता अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह गुजराती परंपराओं के साथ कलश को रखती हैं और नए घर में सत्यनारायण की कथा और आरती की करती नजर आती हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)


वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "नई शुरुआत।"

Bollywood Tadka


बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने साल 2017 में शादी रचाई थी।

 

काम की बात करें तो इशिता दत्ता को सुपरस्टार अजय देवगन और श्रिया सरन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 में उनकी बेटी के रोल में देखा गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Ishita DuttaVatsal Shethenterednew houseBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...