main page

बेटे के जन्म के बाद उड़ी इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की रातों की नींद, रात 3 बजे बेबी को सुलाने की कोशश करता दिखा कपल

Updated 29 July, 2023 12:13:17 PM

टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ हाल ही में एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं। इशिता ने 19 जुलाई को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, जिससे उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। हालांकि, शादी के 6 साल बाद बेटे के पेरेंट्स बने इशिता-वत्सल की जिंदगी में काफी बदलाव आया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि बेबी के आगमन से उनकी रातों की नींद उड़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ हाल ही में एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने हैं। इशिता ने 19 जुलाई को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, जिससे उनकी खुशियों में चार-चांद लग गए हैं। हालांकि, शादी के 6 साल बाद बेटे के पेरेंट्स बने इशिता-वत्सल की जिंदगी में काफी बदलाव आया है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बताया कि बेबी के आगमन से उनकी रातों की नींद उड़ गई है।

Bollywood Tadka


दरअसल, वत्सल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इशिता और अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया और बताया कि अब रात के साढ़े तीन बजे तक उन्हें जागना पड़ रहा है।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि इशिता अपने बेटे को रात में चुप करवाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं वत्सल अपनी नींद से उठकर इस पल को कैमरे में कैप्चर कर रहे हैं। इस दौरान उनकी आंखें अनिद्रा के कारण चढ़ी हुई दिख रही हैं। कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल को टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर - बाजीगर' की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। अब शादी के 6 साल बाद दोनों को एक प्यारे से बेटे का आशीर्वाद मिला है।


 

Content Writer: suman prajapati

Ishita DuttaVatsal Shethsharevideosleepless nightssonbirthBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...