main page

मां बनने के करीब 2 महीने बाद काम पर लौटीं इशिता दत्ता, वीडियो शेयर कर बताया एक्सपीरियंस

Updated 08 September, 2023 05:10:47 PM

फिल्म ‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता जुलाई के महीने अपने पहले बच्चे की मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। अभी उनका लाडला दो महीने का पूरा भी नहीं हुआ कि एक्ट्रेस काम पर लौट आई हैं, जिसकी झलक इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म ‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता जुलाई के महीने अपने पहले बच्चे की मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था। अभी उनका लाडला दो महीने का पूरा भी नहीं हुआ कि एक्ट्रेस काम पर लौट आई हैं, जिसकी झलक इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।


इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर इशिता दत्ता ने कैप्शन में लिखा-पहला दिन...शूटिंग के पहले दिन से लेकर वायु की पहली मंदिर यात्रा तक...पहली बार पापा-दादी के घर जाना वास्तव में एक यादगार दिन है।  

 

 

वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वे पहली बार अपने बेटे को छोड़कर शूट पर आईं हैं। एक न्यू मॉम के लिए यह कितना मुश्किल होता है।  

 


बता दें, इशिता दत्ता ने 19 जुलाई को पति वत्सल सेठ के पहले बच्चे को जन्म दिया था। कपल शादी के 6 साल बाद पेरेंट्स बनकर बेहद खुश है।

Content Writer: suman prajapati

Ishita DuttareturnsworkmotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...