main page

तनुश्री दत्ता की बहन "फिरंगी" में निभा रही है मुख्य किरदार, कहा- गरिमा के साथ नहीं करेंगी समझौता

Updated 26 November, 2017 11:47:25 AM

एक्ट्रैस इशिता दत्ता टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं। 'एक घर बनाऊंगा' जैसे टीवी सीरियल में नजर आनेवाली इशिता ने फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी किरदार निभाया था, जिसे दर्शको ने काफी सराहा था। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी को लेकर सुर्खियों में है।

मुंबई: एक्ट्रैस इशिता दत्ता टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं। 'एक घर बनाऊंगा' जैसे टीवी सीरियल में नजर आनेवाली इशिता ने फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन की बेटी किरदार निभाया था, जिसे दर्शको ने काफी सराहा था। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी को लेकर सुर्खियों में है।

Bollywood Tadka

 इशिता को अब तक बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है। लेकिन इस पर उनका कहना है कि वह सफलता के लिए आत्म सम्मान और गरिमा के साथ कभी भी समझौता नहीं करेंगी। 

Bollywood Tadka

अपने करियर के बारे में इशिता का कहना है कि, "मुझे लगता है कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरी बहन तनुश्री दत्ता हमेशा मेरा मार्गदर्शन करती है और खानपान और सब चीजों की देख रेख करती हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने मेरी हर बुनियादी जरूरतें पूरी की है, जब काम की बात आती है तो मैं कभी इस तरह संघर्ष करती नजर नहीं आती, जिसे घर चलाने के लिए नौकरी की आवश्यकता हो।"

Bollywood Tadka

:

ishita duttaFirangiTanushree Duttakapil sharma

loading...