main page

तीन महीने के बेटे संग दुर्गा पंडाल में पहुंचे इशिता दत्ता-वत्सल सेठ, लाडले को सीने से लगा एक्ट्रेस ने लिया मां का आशीर्वाद

Updated 25 October, 2023 11:47:14 AM

फिल्म और टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ इसी साल जुलाई में पेरेंट्स बने थे, जिसका स्वागत कर दोनों बेहद खुश हैं। अपने पहले बच्चे संग कपल खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं, जिसकी तस्वीरें वे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच इशिता और वत्सल ने महानवमी भी अपने तीन महीने के बेटे वायु संग मनाई, जिसकी तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 बॉलीवुड तडका टीम. फिल्म और टीवी कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ इसी साल जुलाई में पेरेंट्स बने थे, जिसका स्वागत कर दोनों बेहद खुश हैं। अपने पहले बच्चे संग कपल खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं, जिसकी तस्वीरें वे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। इसी बीच इशिता और वत्सल ने महानवमी भी अपने तीन महीने के बेटे वायु संग मनाई, जिसकी तस्वीरें अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

 Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इशिता दत्ता अपने पति संग नन्हें बेटे को दुर्गा पंडाल में लेकर पहुंची और इस दौरान बेहद खुश दिखीं। इस मौके पर सेठ परिवार मां के रंग में रंगा दिखा और मां के दरबार में हैप्पी पोज देता दिखा। इस दौरान इशिता अपने लाडले को अपने सीने से चिपकाए दिखीं। रेड साड़ी में वह बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं उनके पति वत्सल प्रिंटेड कुर्ता के साथ व्हाइट पैजामे में परफेक्ट दिखे।


इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-वायु की पहली दुर्गा पूजा, एक पवित्र क्षण जब हम उसे दुर्गा मां का आशीर्वाद लेने के लिए पंडाल में लाए। जैसे ही हम उनकी दिव्य उपस्थिति के सामने खड़े होते हैं, हम आध्यात्मिकता, प्रेम और असीम अनुग्रह से भरे जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं। फैंस इशिता के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और उनके लाडले पर भी खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इशिता दत्ता के काम की बात करे तो उन्होंने साल 2013 में छोटे पर्दे 'एक घर बनाऊंगी से' से डेब्यू किया। इसके अलावा वह बॉलीवुड फिल्म दृश्यम और दृश्यम 2 में भी नजर आ चुकी हैं।

Content Writer: suman prajapati

Ishita DuttaVatsal ShethDurga PandalsonVaayuTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...