main page

'इश्क बुलावा' फेम सिंगर सनम पुरी ने गर्लफ्रेंड संग की व्हाइट वेडिंग, हाथों में हाथ थामे एक-दूजे की आंखों में खोया दिखा कपल

Updated 12 January, 2024 10:41:54 AM

'इश्क बुलावा' सॉन्ग फेम सिंगर सनम पुरी की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह अपने सपनों की राजकुमारी जुकोबेनी टुंगो संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। सनम ने आमिर खान की बेटी आइरा की तरह ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जुकोबेनी संग व्हाइट वेडिंग की है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'इश्क बुलावा' सॉन्ग फेम सिंगर सनम पुरी की खुशी इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह अपने सपनों की राजकुमारी जुकोबेनी टुंगो संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। सनम ने आमिर खान की बेटी आइरा की तरह ही लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जुकोबेनी संग व्हाइट वेडिंग की है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


Bollywood Tadka

सनम ने 11 जनवरी को जुकोबेनी संग क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी रचाई। कपल की शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में नागालैंड में हुई। सनम की शादी का वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि पादरी कपल को शपथ दिला रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को प्यार भरे अंदाज में देख रहे हैं। 

 


लुक की बात करें तो इस दौरान जुकोबेनी व्हाइट कलर के शीन वेडिंग गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। इयररिंग्स और लैसी हैंड कवर के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं सनम ब्लैक कलर के टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं, तस्वीरों में सनम और जुकोबेनी एक दूजे के प्यार में खोए दिख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद न्यूलीवेड कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं। 
बता दें, सिंगर ने पिछले साल 11 मार्च 2023 को जुकोबेनी टुंगो संग सगाई की थी।


काम की बात करें तो सनम पुरी ने 'धत तेरी की', 'इश्क बुलावा' (हसी तो फसी) जैसे गानों में अपनी आवाज दी है। 

Content Writer: suman prajapati

Ishq BulaavasingerSanam PurimarrygirlfriendZuchobeni TungoeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...