main page

‘इश्क माय रिलीजन' के पोस्टर में श्री हरिमंदिर साहिब की तस्वीर छापने पर फिल्म निर्माता ने सिख समुदाय

01 September, 2019 01:30:41 AM

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी फिल्में बनती है। कुछ फिल्में तो काफी अच्छी चर्चा में रहती है तो कुछ फिल्मों को अलोचना का सामना भी करना पड़ता है। ऐसी ही एक फिल्म है ‘इश्क माय रिलीजन''। इस फिल्म के पोस्टर को लेकर कुछ दिन पहले काफी विवाद पैदा होता दिख रहा था। लेकिन अब फ़िल्म ‘इश्क माय रिलीजन'' के पोस्ट

अमृतसरः फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सी फिल्में बनती है। कुछ फिल्में तो काफी अच्छी चर्चा में रहती है तो कुछ फिल्मों को अलोचना का सामना भी करना पड़ता है। ऐसी ही एक फिल्म है ‘इश्क माय रिलीजन'। इस फिल्म के पोस्टर को लेकर कुछ दिन पहले काफी विवाद पैदा होता दिख रहा था। लेकिन अब फ़िल्म ‘इश्क माय रिलीजन' के पोस्टर पर श्री हरिमन्दर साहब की तस्वीर छापने पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति की ओर से ऐतराज़ प्रकट करने पर फ़िल्म के निर्माता गुरदीप सिंह ढिल्लों ने आज सिख समुदाय से माफी माँगी।
Bollywood Tadka
एसजीपीसी ने फ़िल्म इश्क माय रिलीजन के पोस्टर पर श्री हरिमन्दर साहब की तस्वीर छापने का सख़्त नोटिस लिया था। इस सम्बन्ध में समिति के प्रधान भाई गोबिन्द सिंह लोंगोवाल के आदेशों पर समिति के सचिव मनजीत सिंह बाठ ने फ़िल्म के प्रोड्यूसर के खि़लाफ़ पुलिस आयुक्त को कारर्वाई के लिए पत्र लिखा था। फ़िल्म के प्रोड्यूसर गुरदीप सिंह ढिल्लों ने आज समिति कार्यालय में पहुँच कर भाई लोंगोवाल के नाम माफी पत्र दिया, जिसमें उन्होंने सिख संगत से फ़िल्म के एक पोस्टर में श्री हरिमन्दर साहब की तस्वीर छापने सम्बन्धित हुई गलती को स्वीकार करते हुए माफी माँगी है।
Bollywood Tadka
श्री ढिल्लो ने कहा कि उनका उदेश्य धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। उन्होंने कहा कि फ़िल्म के सभी पोस्टर हटा दिए गए हैं और नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। 


ishq my religion movieishq my religion news on hindiin hindi newsnews in today hindinews latest hindihindi news for todaynews of hindi today
loading...