main page

प्री-वेडिंग शूट: मांग टीका..नथ..वेलवेट सूट..चांद का टुकड़ा बन पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों में मंगेतर की आंखों में डूबीं 'इश्कबाज' की अनिका

Updated 25 January, 2024 12:58:58 PM

'इश्कबाज' की 'अनिका' यानि एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। 13 साल की डेटिंग के बाद अब  सुरभि ने कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड बिजनसमैन करण आर शर्मा संग अपनी शादी की घोषणा की थी। वहीं अब सुरभि ने पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में मंगेतर संग खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है।

मुंबई: 'इश्कबाज' की 'अनिका' यानि एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। 13 साल की डेटिंग के बाद अब  सुरभि ने कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड बिजनसमैन करण आर शर्मा संग अपनी शादी की घोषणा की थी। वहीं अब सुरभि ने पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में मंगेतर संग खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है।

Bollywood Tadka

इस खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें सुरभि ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो सुरभि पर्पल रेड वेलवेट प्लाजो सूट में खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप,नथ,मांग टीका और चोकर नेकलेस सुरभि के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके होने वाले दुल्हे ब्लैक कुर्ता पजामा में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में कपल खाऊ गली के लजीज फूड्स के मजे लेते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कपल पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों में एक-दूजे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka


बता दें कि सुरभि चंदना और करण शर्मा 1-2 मार्च, 2024 को जयपुर में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

IshqbaaazSurbhi ChandnaPre Wedding PhotoshootKaran SharmaTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...